Move to Jagran APP

अंतरजनपदीय मांडा रोड बदहाल, चालक व राहगीर बेहाल

जागरण संवाददाता, लालगंज (मीरजापुर) : क्षेत्र के विजयपुर रोड लालगंज से निकली नवनिर्मित प्रयागराज को ज

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Dec 2018 10:14 PM (IST)Updated: Wed, 12 Dec 2018 10:14 PM (IST)
अंतरजनपदीय मांडा रोड बदहाल, चालक व राहगीर बेहाल
अंतरजनपदीय मांडा रोड बदहाल, चालक व राहगीर बेहाल

जागरण संवाददाता, लालगंज (मीरजापुर) : क्षेत्र के विजयपुर रोड लालगंज से निकली नवनिर्मित प्रयागराज को जाने वाली अंतरजनपदीय मांडा रोड की सूरत गड्ढे में बदल गई है। जिससे राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मार्ग में जगह-जगह गड्ढे हो गए है। जिसमे आए दिन लोग गिरकर घायल हो रहे हैं। वहीं क्रसर प्लांट से चल रहे ओवर डंफर सड़क के दुश्मन बने हुए है।

loksabha election banner

लालगंज विजयपुर रोड से मांडा तक जाने वाली अंतरजपदीय सड़क विगत कई वर्षो से खस्ताहाल है। विगत वर्ष हुए नवनिर्मित मार्ग एक वर्ष भी नहीं चल पाई और पुन: इस सड़क पर बने बड़े-बड़े गड्ढे बता रहे हैं कि सड़क पूरी तरह से जर्जर हो चुकी है। जिस पर चलना राहगीरों के लिए टेढी खीर साबित हो रही है। साइकिल पैदल चलने वालों के साथ सड़क के किनारे बसने वाले गांव के बुजुर्ग, बच्चे, महिलाएं वाहनों के आवागमन के दौरान उड़ रहे धूल के गुबार से परेशान हैं। क्षेत्रवासियों का आरोप है कि विभागीय स्तर केवल कहने को है कि आए दिन मरम्मत और सड़क बनती है लेकिन धरातल पर गड्ढे ही गड्ढों की भरमार है। क्षेत्रवासियों ने बयां की दर्द

अमहा गांव निवासी भरतलाल मिश्र की शिकायत है कि इस अंतरजनपदीय सड़क को टू लेन बनाकर गुणवत्ता को मजबूत किया जाए। नेवढिया निवासी कल्लु यादव का कहना है कि सड़क के गड्ढे से लोग ऊब गए है। लालगंज निवासी ज्ञानप्रकाश तिवारी, रमेश उपाध्याय, विजय शर्मा व बरडीहा निवासी दिनेश मिश्र का कहना है कि अंतरजनपदीय मांडा (प्रयागराज) मार्ग पिछले गर्मी में निर्मित हुई थी लेकिन बरसात में सड़क की गिट्टी उखड़नी शुरु हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.