Move to Jagran APP

किराने की दुकान में आग बीस लाख का सामान राख

स्थानीय थाना क्षेत्र के पुलिस बूथ चौराहा स्थित जोगीपुर में सोमवार की देर रात अज्ञात कारणों से किराने की दुकान में आग लग गई। आग की लपट लगते ही दुकान के उपरी मंजिल पर सो रहा व्यापारी का परिवार किसी तरह छत के रास्ते दूसरे के मकान में पहुंचकर जान बचाई। इस दौरान बीस लाख रुपये का किराना का सामान जलकर राख हो गया। इस दौरान पीड़ित का पुत्र व पुत्री करेंट की चपेट में आ गए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Sep 2019 06:28 PM (IST)Updated: Tue, 10 Sep 2019 06:28 PM (IST)
किराने की दुकान में आग
बीस लाख का सामान राख
किराने की दुकान में आग बीस लाख का सामान राख

जागरण संवाददाता, कछवां (मीरजापुर) : स्थानीय थाना क्षेत्र के पुलिस बूथ चौराहा स्थित जोगीपुर में सोमवार की देर रात अज्ञात कारणों से किराने की दुकान में आग लग गई। आग की लपट लगते ही दुकान के उपरी मंजिल पर सो रहा व्यापारी का परिवार किसी तरह छत के रास्ते दूसरे के मकान में पहुंचकर जान बचाई। इस दौरान बीस लाख रुपये का किराना का सामान जलकर राख हो गया। इस दौरान पीड़ित का पुत्र व पुत्री करेंट की चपेट में आ गए। हालांकि उन दोनों को बाल-बाल बचा लिया गया। सूचना के बाद भी फायर ब्रिगेड नहीं पहुंचने पर लोगों ने आक्रोश जताते हुए चार घंटे के प्रयास से किसी तरह से आग पर काबू पाया।

loksabha election banner

जोगीपुर वार्ड निवासी त्रिपुरारी मोदनवाल का किराना का दुकान है और मकान भी है। रात में दुकान बंद कर उपरी मंजिल पर परिवार के लोग सोने चले गए। इसी बीच देर रात में आग लग गई औ धू-धू कर दुकान समेत मकान जलने लगा। देखते ही देखते आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी। परिजन किसी तरह जान बचाकर छत से बगल के घर में चले लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। वही त्रिपुरारी के बगल के मकान उसके भाई रमेश मोदनवाल का था जिसकी मिठाई की दुकान थी। वह भी आग की चपेट में आ गया और लगभग पचास हजार रुपये का सामान जल गया। आग से बचाव करने के दौरान रमेश मोदनवाल की पुत्री शैलपुत्री (18) और पुत्र विष्णुप्रसाद (14) करेंट की चपेट में आ गये जिन्हें परिजनों ने बिजली सप्लाई बंद करके सकुशल बचा लिया। इसके अलावा दूसरी तरफ के पंक्चर बनाने वाले दुकानदार राजकुमार विश्वकर्मा का मकान आग की लपट से प्रभावित रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.