Move to Jagran APP

Mirzapur News: सड़क पर चलती कार में अचानक उठने लगी लपटें, चालक झुलसा; बैक सीट पर बैठे दो लोग सुरक्षित

ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र के इंद्रवार के कार चालक 38 वर्षीय करुणा शंकर रविवार दोपहर कार से परिवार के दो अन्य सदस्यों के साथ प्रयागराज जनपद के मांडा क्षेत्र के सिकरा गांव रिश्तेदारी में जा रहे थे। कार में शुभम व विष्णु प्रसाद राय सवार थे। कार जैसे ही क्षेत्र के नैड़ी गांव प्लांटेशन के पास पहुंची तो अचानक कार के आगे से धुआं उठने लगा। जब तक चालक...

By Rakesh Kumar Mishra Edited By: Riya Pandey Sun, 02 Jun 2024 07:19 PM (IST)
सड़क पर चलती कार में अचानक आग लगने से चालक झुलसा

संवाद सूत्र, ड्रमंडगंज (मीरजापुर)। नैड़ी-अदवा मार्ग पर प्लांटेशन के पास रविवार की दोपहर चलती कार में अचानक आग लग गई। आग की चपेट में आने से कार चालक आंशिक रूप से झुलस गया। वहीं कार में सवार दो अन्य लोग बाल-बाल बच गए। फायर ब्रिगेड कर्मियों ने आग पर काबू पाया लेकिन तब तक कार जल चुकी थी।

ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र के इंद्रवार के कार चालक 38 वर्षीय करुणा शंकर रविवार दोपहर कार से परिवार के दो अन्य सदस्यों के साथ प्रयागराज जनपद के मांडा क्षेत्र के सिकरा गांव रिश्तेदारी में जा रहे थे। कार में शुभम व विष्णु प्रसाद राय सवार थे। कार जैसे ही क्षेत्र के नैड़ी गांव प्लांटेशन के पास पहुंची तो अचानक कार के आगे से धुआं उठने लगा। जब तक चालक कुछ समझ पाता कार से आग की लपटें उठने लगीं।

दो लोगों की बची जान, चालक झुलसा

चालक ने कार रोक दी और कार से बाहर निकलने लगा लेकिन उसका चेहरा झुलस गया। वहीं कार में पीछे बैठे दो लोग बाहर निकल कर अपनी जान बचाने में सफल रहे।

यह भी पढ़ें- Bareilly News: भीषण गर्मी में चलती कार बनी आग का गोला, मची अफरा-तफरी; बताया जा रहा ये कारण