Move to Jagran APP

ट्रक से कुचलकर खलासी की मौत

अदलहाट थाना अंतर्गत बरईपुर स्थित ईंट भट्ठे पर सोमवार की सुबह दस बजे ट्रक के नीचे सो रहे खलासी की कुचल कर दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। वही शाम को परिजन नरायनपुर पुलिस चौकी पर तहरीर दिया। तहरीर के आधार पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर ट्रक व उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया। वही शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 09:31 PM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 09:31 PM (IST)
ट्रक से कुचलकर खलासी की मौत

जागरण संवाददाता, नरायनपुर (मीरजापुर) : अदलहाट थाना अंतर्गत बरईपुर स्थित ईंट भट्ठे पर सोमवार की सुबह दस बजे ट्रक के नीचे सो रहे खलासी की कुचल कर मौत हो गई। जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। शाम को परिजनों ने नरायनपुर पुलिस चौकी पर तहरीर दिया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर ट्रक को कब्जे में लेकर उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया। शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई।

loksabha election banner

चौकी प्रभारी नरायनपुर ज्ञानेंद्र ¨सह ने बताया कि रामप्रकाश वैस 30 निवासी पिपरा थाना बरगवा ¨सगरौली मध्यप्रदेश ट्रक पर खलासी का कार्य करता था। बरईपुर स्थित एक ईंट भट्ठे पर ईंट लादने के लिए खड़े ट्रक के नीचे सो रहा था। इस दौरान ट्रक पर ईंट लादा जा रहा था। इसी बीच एक श्रमिक के कहने पर ट्रक चालक अजय वर्मा औड़ी मोड़ अनपरा निवासी अनजाने में ट्रक को स्टार्ट कर पीछे करने लगा। इससे ट्रक के नीचे सो रहा खलासी चक्के के नीचे आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उपस्थित लोगों ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। मकान की दीवार ढही

जासं,पटेहरा (मीरजापुर) : संतनगर चौकी क्षेत्र के देवरी दुबार खास निवासी धीरेंद्र मौर्य के मकान की दीवार सोमवार की सुबह ढह गयी। इससे उसमें रखा सिलाई मशीन, चारपाई व अन्य कई खाद्य सामग्री मिट्टी के ढेर में मिल गई। संयोग अच्छा था कि भरभराहट की आवाज सुनाई दी तो सभी लोग घर से बाहर भागे। जिससे सभी बाल-बाल बच गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.