Move to Jagran APP

विकास कार्यों की धीमी गति देख जताई नाराजगी

नरायनपुर ब्लाक की ग्राम पंचायतों में मनरेगा से होने वाले कार्यों की धीमी गति को बढ़ाने के लिए डीसी मनरेगा ब्लाक कर्मियों को निर्देश दिए। बुधवार की शाम ब्लाक सभागार में ग्राम पंचायत अधिकारियों और ग्राम विकास अधिकारियों के साथ बैठक कर डीसी मनरेगा मु. नफीस ने ग्राम पंचायतों में मनरेगा से होने वाले विकास कार्यों की गति धीमी होने पर नाराजगी जताई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 31 Jul 2019 09:18 PM (IST)Updated: Wed, 31 Jul 2019 09:18 PM (IST)
विकास कार्यों की धीमी गति देख जताई नाराजगी

जासं, चुनार (मीरजापुर) : नरायनपुर ब्लाक की ग्राम पंचायतों में मनरेगा से होने वाले कार्यों की धीमी गति को बढ़ाने के लिए डीसी मनरेगा ब्लाक कर्मियों को निर्देश दिए। बुधवार की शाम ब्लाक सभागार में ग्राम पंचायत अधिकारियों और ग्राम विकास अधिकारियों के साथ बैठक कर डीसी मनरेगा मु. नफीस ने ग्राम पंचायतों में मनरेगा से होने वाले विकास कार्यों की गति धीमी होने पर नाराजगी जताई।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि लक्ष्य के सापेक्ष अधिकांश ग्राम पंचायतों में मानव दिवस पूर्ण नहीं किए गए हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह मानव दिवस का सृजन कर शासन की इस योजना का लाभ ग्रामीण मजदूरों तक पहुंचाएं और किसी प्रकार की समस्या हो तो उसका समाधान करें। वहीं खंड विकास अधिकारी दिनेश प्रताप सिंह ने मनरेगा कार्यो में तेजी लाने का निर्देश ग्राम पंचायत अधिकारियों को दिए। इस दौरान ग्राम रोजगार सेवक व अन्य कर्मियों ने मनरेगा में लगे मजदूरों का भुगतान न होने की समस्या रखी। बैठक में एपीओ राजेश कुमार, लेखाकार श्यामू यादव समेत ग्राम पंचायत अधिकारी मौजूद थे।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.