Move to Jagran APP

भाजपा नेता ने अद-एस नेता की चाकू गोदकर की हत्या

स्थानीय थाना क्षेत्र के बिदापुर गांव में शुक्रवार की देर रात भाजपा नेता और अपना दल एस के नेताओं के बीच वर्चस्व की लड़ाई को लेकर हुई मारपीट व चाकूबाजी में अपना दल एस के नेता विपिन पटेल की मौत हो गई। घटना की तहरीर मिलने पर पुलिस ने भाजपा नेता समेत तीन के खिलाफ हत्या व छिनैती के आरोप में मुकदमा दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Jul 2019 08:08 PM (IST)Updated: Sat, 20 Jul 2019 08:08 PM (IST)
भाजपा नेता ने अद-एस नेता
की चाकू गोदकर की हत्या
भाजपा नेता ने अद-एस नेता की चाकू गोदकर की हत्या

जागरण संवाददाता, कछवां (मीरजापुर) : स्थानीय थाना क्षेत्र के बिदापुर गांव में शुक्रवार की देर रात भाजपा नेता और अपना दल-एस के नेताओं के बीच वर्चस्व की लड़ाई को लेकर हुई मारपीट व चाकूबाजी में विपिन पटेल (20) की मौत हो गई। वह अद-एस के नेता थे। तहरीर मिलने पर पुलिस ने भाजपा नेता समेत तीन के खिलाफ हत्या व छिनैती का मुकदमा दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया है। फरार मुख्य आरोपित की तलाश जारी है।

loksabha election banner

कछवां के बिदापुर गांव निवासी एवं राष्ट्रीय केसरिया हिदू वाहिनी मुख्य मोर्चा मीरजापुर के जिलाध्यक्ष अमरेश केशरी शुक्रवार की रात कछवां बाजार से घर आ रहे थे। बिदापुर के पास अद-एस के मझवां विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष हर्षित पटेल अपने दो साथी विपिन पटेल व एक अन्य के साथ खड़े बात कर रहे थे। बीजेपी नेता अमरेश जैसे ही अपने गांव के पास पहुंचे तो हर्षित को रास्ते से हटने को कहा। नहीं हटने पर दोनों के बीच विवाद हो गया। मामला बढ़ने पर दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। घटना में घायल होने के बाद अमरेश घर गए और अपने दो भाइयों अवधेश केशरी व अजय उर्फ अज्जू केशरी के साथ घटना स्थल पर वापस लौटे। इसके बाद एक बार फिर मारपीट और धारदार हथियार चलने लगा। इसमें अद-एस के युवा नेता का सहयोगी विपिन पटेल को पेट में चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। हर्षित ने कहा कि अमरेश ने उसके कनपटी पर असलहा भी सटाकर सोने की चेन भी छिन लिया है। जानकारी होने पर आनन फानन में घायल विपिन को उपचार के लिए वाराणसी ले जाया गया। वहां उपचार के दौरान विपिन की बीएचयू के ट्रामा सेंटर में देर रात मौत हो गई।

वर्जन

घटना की तहरीर हर्षित पटेल द्वारा थाने में देने पर पुलिस ने नामजद तीनों आरोपितों भाजपा नेता अमरेश केशरी और उसके दो सगे भाइयों अवधेश केशरी व अज्जू केशरी के खिलाफ हत्या, छिनैती समेत अन्य आरोप में मुकदमा दर्ज कर अवधेश केशरी व अज्जू केशरी को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी अमरेश केशरी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

- मनोज कुमार सिंह निरीक्षक कछवां देर रात तक घनघनाती रही थाने के फोन की घंटी

देर रात बीजेपी व अद-एस के नेताओं के फोन से थाने की घनघनाती रही घंटी। कोई आरोपित को छुड़ाने का प्रयास कर रहा था तो कोई आरोपितों पर मुकदमा दर्ज करने का दबाव बनाने में लगा था। विपिन पटेल की मौत का मामला गरमा गया और पुलिस भी मुकदमा दर्ज करने के लिए मजबूर हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.