Move to Jagran APP

पिकअप के धक्के से सवारियों से भरी आटो पलटी, चार जख्मी

हलिया थाना क्षेत्र के पुरवा औसान सिंह गांव के पास शनिवार को सवारियों से भरी आटो में पिकअप ने सामने से टक्कर मार दिया। जिससे आटो पलट गई और उसमें सवार तीन महिला समेत चार लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Apr 2019 07:56 PM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2019 10:58 PM (IST)
पिकअप के धक्के से सवारियों  से भरी आटो पलटी, चार जख्मी
पिकअप के धक्के से सवारियों से भरी आटो पलटी, चार जख्मी

जागरण संवाददाता, ड्रमंडगंज (मीरजापुर) : हलिया थाना क्षेत्र के पुरवा औसान सिंह गांव के पास शनिवार को सवारियों से भरी आटो में पिकअप ने सामने से टक्कर मार दिया जिससे आटो पलट गई और उसमें सवार तीन महिला समेत चार लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उच्चीकृत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई। जहां चिकित्सकों ने महिला व युवक की हालत गंभीर देख मंडलीय अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। वही मौका देख पिकअप चालक अपनी वाहन छोड़कर भाग गया। पुलिस ने पिकअप को थाने ले गई और आगे की कार्रवाई में जुट गई।

loksabha election banner

हलिया थाना क्षेत्र के चक कोटार गांव निवासी विजय अपनी आटो में रजवंती, राजकली निवासी खटखरिया मध्यप्रदेश तथा संतोष कुमार मौर्य निवासी वैधा और भगवंती देवी निवासी बसुहरा को लेकर ड्रमंडगंज की तरफ जा रहा था। आटो जैसे ही पुरवा औसन सिंह गांव के पास पहुंचा ही था कि सामने से आ रहे तेज रफ्तार पिकअप ने आटो में जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे आटो सवारियों को लेकर सड़क किनारे जाकर पलट गई और उसमें सवार सभी घायल हो गए हालांकि आटो चालक बाल-बाल बच गया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायलों को आटो से निकालकर काफी मशक्कत के बाद निकालकर बाहर ले आए और पुलिस को सूचित किया। सूचना पर हलिया थाने से एसएसआइ हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए पीएचसी ले गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. अभिषेक जायसवाल ने रजवंती तथा संतोष मौर्य की हालत गंभीर देख रेफर कर दिया। वर्जन

------

पिकअप चालक मौके से फरार हो गया था पिकअप को थाने पर लाकर खड़ा करा दिया गया और आटो चालक से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

अजय विक्रम यादव, एसएसआइ हलिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.