Move to Jagran APP

'जो बुलडोजर से घर तोड़ रहे उनका भी घर एक दिन वीरान होगा', ओवैसी ने सीएम योगी पर कसा तंज

Asaduddin Owaisi एआइएमआइएमआइ के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को भाजपा-सपा पर हमला बोला। कहा कि जो लोग जुल्म कर रहे हैं उनके जुल्म का खात्मा होगा। जो बुलडोजर से घर को तोड़ रहे हैं इंशाल्लाह उनका भी घर एक दिन वीरान होगा। वह नटवा में पीडीएम गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान पल्लवी पटेल भी मौजूद रहीं।

By Amit Kumar Tiwari Edited By: Abhishek Pandey Wed, 29 May 2024 11:27 AM (IST)
'जो बुलडोजर से घर तोड़ रहे उनका भी घर एक दिन वीरान होगा', ओवैसी ने सीएम योगी पर कसा तंज
जो बुलडोजर से घर तोड़ रहे इंशाल्लाह उनका भी घर एक दिन वीरान होगा : ओवैसी

जागरण संवाददाता, मीरजापुर। एआइएमआइएमआइ के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को भाजपा-सपा पर हमला बोला। कहा कि जो लोग जुल्म कर रहे हैं, उनके जुल्म का खात्मा होगा। जो बुलडोजर से घर को तोड़ रहे हैं, इंशाल्लाह उनका भी घर एक दिन वीरान होगा। वह नटवा में पीडीएम गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। विपक्षियों पर तंज कसते हुए कहा कि वह कहते हैं कि ओवैसी वोट काटने आया है। हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

पीडीए व एनडीए गठबंधन एक ही सिक्के के दो पहलू : पल्लवी पटेल

अपना दल कमेरावादी व सिराथू विधायक पल्लवी पटेल ने कहा कि लोकतंत्र में विकल्प का खेल चल रहा है। आमने-सामने की लड़ाई एनडीए और आइएनडीआइए-पीडीए में हो रही है। इन दोनों के बीच लड़ाई हो न हो लेकिन आपसी समझौता जरूर है।

पीडीए या एनडीए में से किसी एक के कमजोर होने पर एक दूसरे को आगे बढ़ाएंगे। दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। दोनों मुसलमानों का शत-प्रतिशत वोट चाहते हैं, लेकिन हिस्सेदारी के नाम पर आपको अंगूठा दिखाते हैं।

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने वर्ष 2014 में आम आदमी से बोला था कि देश को आगे बढ़ाना चाहते हैं। वर्ष 2019 में चुनाव जीतकर सरकार बनाया। वर्ष 2024 के चुनाव में तीसरी बार बहुरुपिए फिर वापस आए गए हैं।

80 करोड़ लोगों को अनाज देने पर तंज कसते हुए कहा कि मेहनतकश किसान और मजदूरों को भिखारी बना दिया। इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल, प्रगतिशील मानव समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रेमचंद्र बिंद, अपना दल कमेरावादी के प्रदेश अध्यक्ष सीएल पटेल, हैदराबाद विधायक माजिद हुसैन, जिलाध्यक्ष श्याम बहादुर पटेल आदि रहे।

इसे भी पढ़ें: वंदे भारत एक्सप्रेस में मेडिकल की छात्रा से टीटीई ने की छेड़खानी, GRP दर्ज ने दर्ज किया केस