जागरण संवाददाता, चील्ह (मीरजापुर) : स्थानीय थाना क्षेत्र के शास्त्री ब्रिज के नीचे चील्ह गंगा घाट पर स्नान करते समय संदिग्ध परिस्थितियो में युवक पानी में लापता हो गया। साथी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश कराने में जुट गई। शाम साढ़े छह बजे के लगभग युवक का शव मिला। सूचना पर परिजन रोते बिलखते हुए मौके पर पहुंच गए और खोजबीन में देर होने पर बाहर से गोताखोर न बुलाने का आरोप लगाते हुए परिजन व रिश्तेदार मीरजापुर-औराई मार्ग पर जाम लगा दिया था। एक घंटे बाद पुलिस के आश्वासन पर परिजन शांत होकर सड़क से हट गए थे।

भदोही जनपद के औराई थाना अंतर्गत दलपतपुर खमरिया निवासी भरत यादव (20) पुत्र सुरेश यादव और साथी औराई थाना क्षेत्र के मनऊबीर खमरिया निवासी आमिर खान एक बाइक से एक साथ अष्टभुजा घुमने के लिए निकले थे। साथी के अनुसार शास्त्री ब्रिज पर किसी एक का फोन आ गया और भरत यादव ने अपने साथी से पुल से नीचे उतर कर नहाने की बात कही। इस पर दोनों लोग शास्त्री ब्रिज की नीचे चील्ह गंगा घाट पर आए और भरत यादव ने अपना कपड़ा उतार कर गहरे पानी में स्नान करने लगा। कुछ ही क्षण बाद वह डूबने लगा तथा चिल्लाया। आमिर खान उसे पकड़ने का प्रयास किया कितु वह तब तक पानी में लापता हो गया। डूबने की जानकारी आमिर खान ने परिजनों के अलावा चील्ह पुलिस को दी। इस दौरान अमीर खान ने बताया कि भरत यादव का किसी लड़की से प्रेमप्रपंच चल रहा था जिसका फोन शास्त्री ब्रिज पर आया था क्या बातें हुई वह अनभिज्ञता जाहिर की। सुरेश यादव को तीन पुत्र और और एक पुत्री है। भरत यादव भाइयों में तीसरे नंबर का था। सुरेश यादव मजदूरी का काम करते हैं।

पुलिस ने साथी का मोबाइल लिया कब्जे में

युवक के गंगा में डूबने की सूचना देने वाले साथी आमिर खान की मोबाइल को पुलिस ने शक के आधार पर कब्जे में ले लिया है और जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस का कहना है कि सर्विलांस पर मोबाइल को लगाया जाएगा और छानबीन के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप