Move to Jagran APP

सऊदी अरब में दुर्घटना का शिकार हुआ युवक, इलाज के दौरान मौत Bijnor News

मोहल्ला बाड़वान निवासी एक युवक की सऊदी अरब के रियाद शहर में मौत हो गई। इसकी सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया युवक दो दिन पहले काम से लौटते समय दुर्घटना का शिकार हो गया था।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 15 Jun 2020 08:10 PM (IST)Updated: Mon, 15 Jun 2020 08:10 PM (IST)
सऊदी अरब में दुर्घटना का शिकार हुआ युवक, इलाज के दौरान मौत Bijnor News

बिजनौर, जेएनएन। बिजनौर के एक गांव का निवासी की सोमवार को दुर्घटना से मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में शोक की लहर दौड़ पड़ी। युवक सऊदी अरब में काम करता था। आसपास के लोग व गांव वाले भी इस घटना की सूचना से स्‍तब्‍ध हैं।

loksabha election banner

पांच साल से सऊदी अरब में करता था काम

मोहल्ला बाड़वान निवासी एक युवक की सऊदी अरब के रियाद शहर में मौत हो गई। इसकी सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया, युवक दो दिन पहले काम से लौटते समय एक दुर्घटना का शिकार हो गया था। तभी से उसका इलाज चल रहा था। धामपुर के मोहल्ला बाड़वान का निवासी सुमित प्रजापति (25) पुत्र ओमप्रकाश पिछले करीब 5 साल से सऊदी अरब के रियाद में रहकर एक फैक्ट्री में काम करता था।

भाई को भी सऊदी बुलाया था

कुछ समय बाद उसने अपने छोटे भाई लव कुश को भी वहीं पर काम के लिए बुला लिया था। इससे पहले दोनों भाई धामपुर में एक हलवाई के यहां काम करते थे। स्वजनों के मुताबिक 13 तारीख को सुमित अपनी फैक्ट्री से लौट रहा था, इसी दौरान सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। जिसमें उसके सिर में चोट आई थी, वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

परिवार को दी थी दुर्घटना की सूचना

सुमित के छोटे भाई लव कुश ने धामपुर में परिवार को इसकी सूचना दी थी। तभी से उसका इलाज चल रहा था। लेकिन रविवार देर रात इलाज के दौरान सुमित ने दम तोड़ दिया। सोमवार तड़के छोटे भाई लव कुश ने स्वजनों को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिवार में सुमित का एक छोटा भाई, माता-पिता और अन्य रिश्तेदार रहते हैं। सभी का रो-रो कर बुरा हाल है। अभी शव लाए जाने की कोई सूचना नहीं आई है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.