Move to Jagran APP

मेरठ में नौकरी से निकाले जाने पर युवक ने की आत्‍महत्‍या, घटना की वीडियो फेसबुक पर अपलोड

नौकरी से निकाले जाने पर मेरठ में एक युवक ने जहर खाकर जान दे दी। आरापित ने इस घटना की वीडियो भी बनाकर फेसबुक पर अपलोड कर दी। वीडियो में युवक ने जानकारी दी है कि नौकरी से निकाले जाने को लेकर उसने मालिक को चेतावनी दी थी।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Fri, 12 Mar 2021 11:10 AM (IST)Updated: Fri, 12 Mar 2021 03:57 PM (IST)
मेरठ में नौकरी से निकाले जाने पर युवक ने की आत्‍महत्‍या, घटना की वीडियो फेसबुक पर अपलोड
नौकरी से निकाले जाने पर युवक ने की आत्‍महत्‍या।

मेरठ, जेएनएन। नौकरी से निकाले जाने पर मेरठ में एक युवक ने जहर खाकर जान दे दी। आरापित ने इस घटना की वीडियो भी बनाकर फेसबुक पर अपलोड कर दी। वीडियो में युवक ने जानकारी दी है कि नौकरी से निकाले जाने को लेकर उसने मालिक को चेतावनी दी थी। साथ में पुलिस को भी जानकारी दी थी। लेकिन पुलिस भी उसे समझाकर वापस लौट गई थी। कार्रवाई नहीं होने पर युवक ने आहत होकर आत्‍महत्‍या कर ली। युवक ने कुछ लोगों पर नौकरी से निकालने का आरोप भी लगाया है।

loksabha election banner

टीपी नगर थाना क्षेत्र के शिव कुंज कॉलोनी निवासी अमित चौधरी विद्या प्रकाशन में कलर की नौकरी करता था। दो दिन पहले ही अमित चौधरी को नौकरी से निकाल दिया गया। अमित चौधरी ने पहले फोन कर विद्या प्रकाशन के स्वामी को सुसाइड करने की चेतावनी दी। उसके बाद पुलिस को सूचना दी। टीपी नगर पुलिस की टीम भी अमित चौधरी को समझा कर वापस लौट गई। उसके बाद अमित चौधरी ने सुसाइड करने की वीडियो बनाकर फेसबुक पर अपलोड कर दी। जिसमें उसने विद्या प्रकाशन के तीन अफसरों पर नौकरी से निकालने का आरोप लगाया है।

वीडियो में बताया आत्‍महत्‍या की वजह

वीडियो में कहा है कि उन्हीं की वजह से सुसाइड कर रहा हूं। उसकी मौत के जिम्मेदार भी विद्या प्रकाशन के तीनों अफसर होंगे। उसके बाद अमित चौधरी ने जहर खा लिया, आनन फानन में उसे सुभारती अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने नौकरी से निकालने की तलाश रही वजह

थाना प्रभारी रघुराज ने बताया कि फेसबुक की वीडियो और फोन की डिटेल कब्जे में ले ली गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच कर रही है। देखा जा रहा है कि अमित चौधरी को किस वजह से नौकरी से निकाला गया था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.