मेरठ, जेएनएन। दोस्त की बर्थ-डे पार्टी में आए युवक को रेस्टोरेंट के कर्मचारियों ने बंधक बनाकर जमकर पीटा। परिजनों और पुलिस के पहुंचने पर उसे बंधन मुक्त किया गया। आरोप है कि थाने में दारोगा ने परिजनों को धमकाया। तहरीर बदलने का दबाव बनाया। परिजनों से मामले के साथ दारोगा की शिकायत एसएसपी से करने की बात की है।

कर्मी से हुआ था विवाद

गंगानगर के एल ब्लॉक निवासी अर्पण के दोस्त शुभम का बुधवार को बर्थ-डे था। उसने गढ़ रोड स्थित डग आउट रेस्टोरेंट में पार्टी का आयोजन किया था। अर्पण रात को दोस्त बादल के साथ पार्टी में गया था। बताया गया कि पार्टी में शराब पीने को लेकर युवकों का कर्मचारियों से विवाद हो गया। कहासुनी देखते ही देखते मारपीट में बदल गई। अर्पण ने बताया कि वह बीच-बचाव करा रहा था। इस दौरान उसके दोस्त भाग गए और उसे रेस्टोरेंट संचालक और कर्मचारियों ने पकड़ लिया। बंधक बनाकर उसे जमकर पीटा।

परिजनों ने कराया बंधनमुक्‍त

उसने किसी तहर परिजनों को मामले की जानकारी दी। सूचना पर उसके परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे और युवक को बंधन मुक्त कराया। इसके बाद युवक का जिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया। उसके सिर में चोट आई है। थाना प्रभारी तपेश्वर सागर ने बताया कि रेस्टोरेंट संचालक और उसके कर्मचारियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। परिजनों के आरोपों की जांच की जाएगी।

..इसलिए कतराते हैं लोग

दिनेश कुमार ने कहा कि पीड़ित से जब पुलिसकर्मी सवालों की झड़ी लगा दें तो वह थाने-चौकी जाने से कतराते हैं। बुधवार रात नौचंदी थाने में मौजूद एक दारोगा ने ऐसा ही किया। वह बेटे के साथ हुई मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए गए थे, जबकि दारोगा उनसे ही सवाल जवाब कर रहा था। उनपर दबाव बना रहा था। इसकी शिकायत वह एसएसपी से करेंगे।

रेस्टोरेंट में मारपीट की वीडियो वायरल

रेस्टोरेंट में मारपीट की वीडियो वायरल हो गई। इसमें कुछ लोग एक युवक पर डंडों से हमला कर रहे हैं। इसको देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि रेस्टोरेंट में जमकर मारपीट हुई थी।

Posted By: Prem Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप