बिजनौर, जागरण संवाददाता। स्कूल आती-जाती छात्राओं और बाजार में महिलाओं की मोबाइल से वीडियो क्लिप बनाकर फिल्मी गीतों के साथ यू-ट्यूब अकाउंट पर अपलोड करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित ज्यादा से ज्यादा व्‍यूज, लाइक और कमेंट पाने के लिए ऐसा करता था।

यह है मामला 

नजीबाबाद थाना प्रभारी राधेश्याम ने बताया कि पुलिस को शिकायत मिली थी कि एक युवक कालेज आने-जाने वाली छात्राओं और बाजार आने वाली महिलाओं की वीडियो बनाकर उसे एडिट कर गानों के साथ यू-ट्यूब पर अपलोड कर देता था। पुलिस को जांच में पता चला कि लक्की पंडित निवासी मोहल्ला रवापुरी कस्बा साहनपुर थाना नजीबाबाद का यू-ट्यूब पर लक्की यूपी राइडर के नाम से चैनल है। वह अपने अकाउंट पर वीडियो डालता है। उधर पुलिस सूत्रों ने बताया कि उसके यू-ट्यूब चैनल को हटवाने को आवश्‍यक कार्रवाई भी की जाएगी। 

अश्लील हरकत करने और आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज 

रम्मपुरा चौकी इंचार्ज सुशील पंवार की ओर से लक्की के खिलाफ अश्लील हरकत करने और आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपित को नजीबाबाद बस स्टैंड से गिरफ्तार कर उसका मोबाइल भी बरामद कर लिया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि ज्यादा व्‍यूज, लाइक और कमेंट पाने के लिए वह इस तरह की वीडियो डालता था। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित को थाने से जमानत दे दी गई है। 

चरस के साथ महिला को पकड़ा 

बिजनौर, जागरण संवाददाता। किरतपुर के मोहल्ला लुकमानपुरा में परचून की दुकान से पुलिस ने चरस के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया गया।  शनिवार को पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस ने नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ अभियान छेड़ा। थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने पुलिस टीम के साथ मोहल्ला लुकमानपुरा में एक परचून की दुकान पर छापेमारी की। पुलिस को दुकान की संचालिका से 500 ग्राम चरस बरामद हुई। थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया की महिला ने अपना नाम महजबीन पत्नी मोहम्मद तहसीन निवासी मोहल्ला लुकमानपुरा बताया। आरोपित महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

Edited By: Parveen Vashishta

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट