Move to Jagran APP

योगी दो घंटे लेट, राजनाथ सात मिनट पहले

बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए योगी दो घंटे लेट पहुंचे, जबकि राजनाथ सिंह सात मिनट पहले ही पहुंच गए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 12 Aug 2018 07:00 AM (IST)Updated: Sun, 12 Aug 2018 07:00 AM (IST)
योगी दो घंटे लेट, राजनाथ सात मिनट पहले
योगी दो घंटे लेट, राजनाथ सात मिनट पहले

मेरठ : पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए योगी दो घंटे लेट पहुंचे, जबकि राजनाथ सिंह सात मिनट पहले ही पहुंच गए। राजनाथ सिंह से मात्र तीन मिनट पहले ही योगी का विमान उतरा और योगी हवाई पट्टी पर ही राजनाथ सिंह का इंतजार करते रहे।

loksabha election banner

प्रशासन के पास पहुंचे योगी का जो कार्यक्रम आया था, उसके अनुसार दोपहर 12:50 पर उन्हें परतापुर हवाई पट्टी पर आना था, लेकिन वह 02:50 पर पहुंचे। राजनाथ सिंह को तीन बजे हवाई पट्टी पर आना था, लेकिन वह सात मिनट पहले ही 02:53 पर पहुंच गए। योगी का प्लेन उतरा ही था कि राजनाथ सिंह का हेलीकॉप्टर भी आसमान में दिखा। राजनाथ का हेलीकॉप्टर उतरने तक योगी हवाई पट्टी पर ही खड़े रहे। उन्होंने राजनाथ सिंह का स्वागत किया और दोनों ने अफसरों और पार्टी पदाधिकारियों से कुशलक्षेम जानी। इसके बाद दोनों एक ही कार में सवार होकर आरएएफ गेस्ट हाउस के लिए रवाना हो गए। कई विधायकों से हुई झड़प

परतापुर हवाई पट्टी पर जाने के लिए अधिकारियों को भाजपा की तरफ से एक सूची गई थी। इस सूची में जिनके नाम थे, उन्हें ही अंदर दिया जा रहा था। एडीएम सिटी मुकेश चंद ने इन्हें भी बिना कार अंदर जाने की बात कही। इस पर विधायक दिनेश खटीक बिगड़ गए और उन्होंने एडीएम सिटी को आड़े हाथ लिया। इसके बाद उनकी कार को अंदर जाने दिया गया। पूर्व विधायिका राजेश तोमर का सूची में नाम नहीं होने पर उन्होंने भी हंगामा किया।

सर्मथकों ने काटा हंगामा

कई विधायकों के सैंकड़ों समर्थक परतापुर हवाई पट्टी के अंदर जाने वाले गेट के बाहर रेलिंग पर खड़े थे। पुलिस ने उन्हें हटाया तो उन्होंने हंगामा काट दिया और संगीत सोम जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। सोम के आगे नतमस्तक दिखी पुलिस

परतापुर हवाई पट्टी उसी नेता को अंदर जाने दिया, जिसका सूची में नाम था। उसके साथ के व्यक्ति को भी बाहर ही रोक दिया गया। जब संगीत सोम आए तो पुलिस उनके सामने नतमस्तक दिखी। उनकी कार में सवार सभी लोगों को अंदर जाने दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.