बिजनौर, जागरण संवाददाता। विधानसभा चुनाव प्रचार अब जोर पकड़ने लगा है और शीर्ष नेताओं के दौरे शुरू हो गए हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को सीएम योगी आदित्यनाथ बिजनौर के दौरे पर हैं। मुख्यमंत्री बिजनौर, नजीबाबाद और धामपुर में मतदाता संवाद कार्यक्रम के साथ ही वोटरों से डोर-टू-डोर जनसंपर्क करेंगे।

भाजपा जिलाध्यक्ष सुभाष वाल्मीकि ने बताया कि गुरुवार सुबह 11 बजे सीएम का हेलीकाप्टर बिजनौर पुलिस लाइन उतरेगा। पहले सीएम पंडित दीनदयाल उपाध्याय संयुक्त चिकित्सालय का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद काकरान वाटिका में मतदाता संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। वहीं पास की नई बस्ती में डोर-टू-डोर जनसंपर्क करेंगे। 12.35 पर सीएम नजीबाबाद के रवाना होंगे। 12.50 बजे सीएम का हेलीकॉप्टर साहू जैन डिग्री कॉलेज के हेलीपैड पर उतरेगा। इसके बाद कान्हा बैंक्वेट हाल में मतदाता संवाद कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद वह सावित्री एन्क्लेव अथवा जालबपुर गूदड़ में जनसम्पर्क करेंगे। 1.55 बजे सीएम धामपुर के लिए उड़ेंगे।

2.15 बजे सीएम धामपुर के केएम इंटर कॉलेज हेलीपैड पर उतरेंगे। इसके बाद विनायक बैंक्वेट हाल में कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। तीन बजे विद्या मंदिर वाली गली में मतदाताओं से जनसंपर्क करेंगे। 3.25 बजे सीएम वापस लौट जाएंगे। सीएम के आगमन की तैयारियों में स्थानीय प्रशासन जुट गया है। डीएम उमेश मिश्र और एसपी डा धर्मवीर सिंह ने जिला अस्पताल की तैयारियों का जायजा लिया।

यह भी पढ़ें: वायरल वीडियो में इमरान मसूद का झलका गुस्सा, कहा- मुसलमानों एक हो जाओ, तुम्हारी वजह से मुझे पैर पकड़ने पड़े, मेरा कुत्ता...

यह भी पढ़ें: नाहिद हसन पर 17 तो सुरेश राणा पर तीन मुकदमें, सबसे अमीर प्रसन्न चौधरी, जान‍िए यूपी के प्रमुख उम्‍मीदवारों का लेखा-जोखा

Edited By: Taruna Tayal