Move to Jagran APP

एक साल बाद पति के घर में बहनों संग घुसी महिला ने खड़ा किया हंगामा, पुलिस ने कराया मामला शांत Saharanpur News

सहारनपुर के मोहल्ला साकेत कॉलोनी गुरुवार रात उस वक्‍त हंगामा खड़ा हो गया जब एक महिला अपनी दो बहनों के साथ पति के घर में घुस गई। बाद में पुलिस ने हालात काबू किए।

By Prem BhattEdited By: Published: Fri, 28 Aug 2020 12:40 PM (IST)Updated: Fri, 28 Aug 2020 12:40 PM (IST)
एक साल बाद पति के घर में बहनों संग घुसी महिला ने खड़ा किया हंगामा, पुलिस ने कराया मामला शांत Saharanpur News
एक साल बाद पति के घर में बहनों संग घुसी महिला ने खड़ा किया हंगामा, पुलिस ने कराया मामला शांत Saharanpur News

सहारनपुर, जेएनएन। सहारनपुर के थाना सदर बाजार क्षेत्र के मोहल्ला साकेत कॉलोनी गुरुवार रात 11 बजे हंगामा खड़ा हो गया। एक महिला अपनी दो बहनों के साथ पति के घर में घुस गई और बाकी ससुरालियों को घर से बाहर निकाल दिया। पता लगने पर मौके पहुंची पुलिस ने तीनों बहनों को बाहर आने को कहा तो तीनों हाथ में मिट्टी तेल की बोतल लेकर खुदकुशी करने की धमकी देने लगी, जिसको लेकर पुलिस भी खड़े होकर तमाशा देखने लगी। हालांकि बाद में पुलिस ने समझा बुझाकर तीनों बहनों को घर से बाहर निकाल दिया।

loksabha election banner

भाई और भाभी के कहने पर निकाला था

साकेत कॉलोनी निवासी गुल्लू उर्फ उदयवीर शर्मा की पत्नी दीपमाला ने बताया कि एक साल पहले उसके पति ने अपने भाई भाभी के कहने पर उसे घर से निकाल दिया था। तब से वह हकीकत नगर में अपने पिता चंद्रपाल के घर रह रही थी। गुरुवार रात वह अपनी बहन बबली तथा दीपिका के साथ यहां पहुंची और घर में घुस गई। जिसे देख उसके ससुरालियों ने विरोध किया तो उनके बीच धक्का-मुक्की हुई।

आत्‍मदाह करने की दी धमकी

ससुराली मकान से बाहर मदद मांगने आए तो तीनों बहनों ने खुद को अंदर बंद कर लिया। दीपमाला के अनुसार कुछ ही देर में पुलिस मौके पहुंची और उन्हें घर से निकालने की कोशिश करने लगी इस पर उन्होंने घर को अंदर से लॉक कर लिया। बताया कि यदि पुलिस ने जबरदस्ती करने की कोशिश की तो तीनों बहनें छत पर आग लगाकर आत्मदाह कर लेंगी। उधर सीओ दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि मामला पारिवारिक है लेकिन इस तरह से दबाव बनाना गलत है। करीब एक घंटे बाद पुलिस ने तीनों को समझा कर मकान से बाहर निकल लिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.