बागपत, जागरण संवाददाता। गलत दिशा में बाइक चलाते हुए तीन युवकों ने एक बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें बाइक पर सवार महिला का पैर टूट गया। आरोपितों ने उसके बेटे के साथ मारपीट कर दी। कार्रवाई करने पर आरोपित पीड़ित महिला को भुगत लेने की धमकी दे रहे हैं।

यह है पूरा मामला

गुराना के रहने वाले अमित तोमर ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि 15 नवंबर 2022 को वह बाइक पर अपनी माता मिथलेश को लेकर गांव से बड़ौत की आवास विकास कालोनी स्थित आक्स फोर्ड स्कूल में जा रहा था। रास्ते में बाइक पर सवार तीन युवकों ने गलत दिशा में उनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिसके बाद उसकी माता के पैर में गंभीर चोट लग गई। पीड़ित ने बताया कि हादसे के बाद तीनों युवकों ने उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर दी। राहगीरों के एकत्र होने के बाद तीनों आरोपित उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। जल्दबाजी में आरोपित अपनी बाइक को मौके पर ही छोड़ भागे। उसने अपने ममेरे भाई को फोन कर मौके पर बुलाया, जिसके बाद बड़ौत में प्रारंभिक उपचार के बाद अपने अपनी माता को मेरठ में कंकरखेड़ा में भर्ती करा दिया।

आरोपित फोन कर धमका रहे

अमित ने बताया कि कई दिन बाद हिलवाड़ी गांव के रहने वाले सतेंद्र ने काल कर उससे हादसे को लेकर गलती मानी। यह भी बताया कि उसके भाई का बेटा आर्यन पुत्र कृष्णपाल है जो आवास विकास कालोनी, बड़ौत में रहता है जबकि बाइक पर सवार दो युवकों के बारे में जानकारी नहीं दी। पीड़ित ने बताया कि आरोपित की माता गुड्डी ने उसकी माता को काल कर अभद्र व्यवहार करते हुए कार्रवाई करने पर भुगत लेने की धमकी दी। वह अपनी माता का उपचार करा रहा था इसीलिए वह समय से पुलिस को अवगत नहीं करा सका। उधर, आरोपितों की बाइक पीड़ित पक्ष के पास खड़ी है। इंस्पेक्टर एनएस सिरोही ने बताया कि हादसे, मारपीट और धमकी देने का मुकदमा आर्यन पुत्र कृष्णपाल निवासी आवास विकास कालोनी, बड़ौत के खिलाफ दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Edited By: Taruna Tayal

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट