मेरठ, जेएनएन। मेरठ के मवाना में इंचौली थाना क्षेत्र के गांव मसूरी में सोमवार सुबह विहिप के प्रखंड अध्यक्ष ने गाली-गलौज और मारपीट का विरोध किया था। आरोप है कि पूर्व प्रधान ने लाइसेंसी पिस्टल से प्रखंड अध्यक्ष पर फायरिंग कर दी। हालांकि गोली लगने से बच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित हिरासत में ले लिया।

पहले की गाली गलौज

मसूरी निवासी अनुज उर्फ मोनू विहिप के प्रखंड अध्यक्ष हैं। उनका आरोप है कि पूर्व प्रधान यशपाल चौधरी उनसे रंजिश रखते हैं। सोमवार सुबह अनुज साथी के साथ गांव में ही हाईवे किनारे एक मेडिकल स्टोर के सामने खड़ा था। इसी बीच पूर्व प्रधान यशपाल बाइक से आया और अनुज को देखते ही गाली गलौज शुरू कर दी। अनुज ने विरोध किया तो पिस्टल निकालकर उस पर फायर झोंक दिया। जिसमें वह बाल-बाल बचे। उधर, इस बीच हंगामा खड़ा हो गया। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित यशपाल को दबोच लिया। जैसे ही संगठन के लोगों को पता तो वे थाने पहुंच गाए और आरोपित पूर्व प्रधान के खिलाफ तहरीर देते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की।

अनुज ने कहा-आरोपित बदमाश सुशील मूंछ का है जमानती

अनुज ने कहा कि पूर्व प्रधान दबंग प्रवृति का है और करीब दो साल से उनसे रंजिश रखता है। उसके कई बार मारपीट व गाली गलौज कर चुका हैं। उन पर मारपीट के अन्य कई मामले हैं। आरोपित बदमाश सुशील मूंछ का जमानती भी रहा है। त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान भी आरोपित ने उसके साथ मारपीट की थी। थाने पर तहरीर के बावजूद कार्रवाई नहीं की गई। उधर, एसओ अंकित चौहान का कहना है कि मामला सस्ते गल्ले की दुकान से जुड़ा हुआ है। मारपीट व फायङ्क्षरग का नहीं, बल्कि दोनों के बीच तकरार का है। पुलिस जांच कर कार्रवाई करेगी। पूर्व प्रधान को पूछताछ के लिए बुलाया है।

Edited By: Prem Dutt Bhatt