Move to Jagran APP

Virtual Talk With CM Yogi: वर्चुअल संवाद में सीएम योगी संग रूबरू हुए सहारनपुर के प्रधान, गांव के लिए की यह गुजारिश

मुख्यमंत्री ने पूछा आपकी क्या कार्य योजना है। प्रधान बोले कि कोरोना में साफ-सफाई बहुत अच्छी तरीके से करा रहा हूं। पूरा गांव इस काम में उनके साथ लगा है। सीएम ने कहा कि सहारनपुर में इंसेफलाइटिस और चिकनगुनिया भी हैसाफ-सफाई और अच्छी तरह करानी चाहिए।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Fri, 28 May 2021 05:06 PM (IST)Updated: Fri, 28 May 2021 05:06 PM (IST)
Virtual Talk With CM Yogi: वर्चुअल संवाद में सीएम योगी संग रूबरू हुए सहारनपुर के प्रधान, गांव के लिए की यह गुजारिश
सहारनपुर में जमालपुर मुस्तकम के प्रधान कुर्बान ने सीएम योगी से वर्चुअल संवाद किया।

सहारनपुर, जेएनएन। Virtual Talk With CM Yogi सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को प्रदेश में नव निर्वाचित ग्राम प्रधानों से बात की। सहारनपुर जनपद के ब्लॉक मुजफ्फरबाद के गांव जमालपुर मुस्तकम के प्रधान कुर्बान उन 10 खुशनसीब प्रधानों में हैं जिनसे मुख्यमंत्री ने वर्चुअल संवाद किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सहारनपुर में एनआईसी सभागार में मौजूद जमालपुर के प्रधान कुर्बान अली से सीधी बातचीत की। मुख्यमंत्री को बताया गया कि कुर्बान अली 15 साल के बाद प्रधान बने हैं। वार्ता के दौरान प्रधान कुर्बान ने कहा उन्होंने पहले बहुत काम किए हैं, मकान बनवाए, बीपीएल राशन कार्ड बनवाएं। मुख्यमंत्री ने पूछा आप क्या करते हैं। प्रधान बोले मैं खेती करता हूं, 30 बीघा जमीन है। मुख्यमंत्री ने पूछा कितने बच्चे हैं, प्रधान ने बताया 4 बच्चे हैं।

loksabha election banner

कार्य योजना के बारे में पूछा

मुख्यमंत्री ने पूछा आपकी क्या कार्य योजना है। प्रधान बोले कि कोरोना में साफ-सफाई बहुत अच्छी तरीके से करा रहा हूं। पूरा गांव इस काम में उनके साथ लगा है। सीएम ने कहा कि सहारनपुर में इंसेफलाइटिस और चिकनगुनिया भी है, इसके लिए आपको साफ-सफाई और अच्छी तरह करानी चाहिए। प्रधान बोले जी बिल्कुल। बाद में प्रधान ने मुख्यमंत्री से गुजारिश की कि गांव में सरकारी अस्पताल और पानी की टंकी बनवा दीजिए। प्रधान ने यह भी बताया कि मुजफ्फराबाद में अस्पताल छोटा है, उसे बड़ा बनवा दीजिए। मुख्यमंत्री ने कहा ठीक है इसे भी हम देखेंगे।

खुशकिस्‍मत प्रधान कुर्बान अली

इसके पूर्व गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा ग्राम प्रधान से बातचीत करने की जानकारी देते हुए जिला पंचायत राज अधिकारी उपेंद्र राज सिंह ने बताया था कि जनपद से एकमात्र प्रधान कुर्बान अली प्रदेश भर के दस उन खुशकिस्मत प्रधानों में से एक है जिन्हें शुक्रवार को प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ से रूबरू होने का मौका मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.