Move to Jagran APP

मेरठ में पूर्व मंत्री के बेटे के सामने फायरिंग करते कार्यकर्ताओं का वीडियो वायरल

former minister son Viral video मेरठ में 2016 में स्वागत समारोह में कार्यकर्ताओं ने की थी फायरिंग। वीडियो में फायरिंग करने वाले असलाह की पुलिस पड़ताल कर रही है। यह वीडियो खासा चर्चाओं में है। जांच के बाद ही सच आ सकेगा।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Fri, 11 Feb 2022 02:15 PM (IST)Updated: Fri, 11 Feb 2022 02:15 PM (IST)
मेरठ में पूर्व मंत्री के बेटे के सामने फायरिंग करते कार्यकर्ताओं का वीडियो वायरल
Viral video मेरठ में पूर्व मंत्री के बेटे के सामने फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। former minister son Viral video मेरठ में सपा के पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर के बेटे नवाजिश खान की एक वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो में कार्यकर्ता हथियारों से लैस होकर फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहे है। पुलिस ने वायरल वीडियो की पड़ताल की है, जिसमें सामने आया कि वीडियो 2016 की है। देखा जा रहा है कि फायरिंग लाइसेंसी या अवैध असलाह से की जा रही है।

loksabha election banner

ऐसे किया था स्‍वागत

किठौर विधानसभा से पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर चुनाव लड़ रहे है। गुरुवार को मतदान के समय पूर्व मंत्री के बेटे नवाजिश खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हथियारों से फायरिंग करते हुए कार्यकर्ता नवाजिश खान का स्वागत कर रहे है। वीडिया पर कमेंट भी किया गया कि अब चुनाव के समय यह हाल है तो चुनाव जितने के बाद क्या करेंगे। वायरल होते हुए वीडियो पुलिस तक भी पहुंच गया है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि पूर्व मंत्री के बेटे की वायरल वीडियो प्रथम जांच में सामने आया कि वर्ष 2016 की है। हाथों में हथियार लेकर फायरिंग करने वाले लोगों की पड़ताल की जा रही है। देखा जा रहा है कि वीडियो में अवैध हथियार या लाइसेंसी हथियार का प्रयोग किया गया है। सीओ किठौर को इसकी जांच दी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.