Move to Jagran APP

Video Viral: बुलंदशहर में बस में छात्राओं के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर छात्रों से मारपीट, वीडियो वायरल

Video Viral बुलंदशहर में शु्क्रवार को शोहदों की करतूतें सामने आईं हैं। एक प्राइवेट बस में स्कूल जा रही छात्राओं के साथ युवकों ने अश्लील कमेट्स पास किए और विरोध करने पर साथी छात्रों के साथ मारपीट की। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Fri, 10 Sep 2021 07:00 PM (IST)Updated: Fri, 10 Sep 2021 07:00 PM (IST)
Video Viral: बुलंदशहर में बस में छात्राओं के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर छात्रों से मारपीट, वीडियो वायरल
बुलंदशहर के ककोड़ समेत विभिन्न गांवों से जा रही छात्राओं के साथ बस में छेड़छाड़।

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। बुलंदशहर जिले के ककोड़ में शुक्रवार को प्राइवेट बस में स्कूल जा रही छात्राओं के साथ कुछ युवकों ने अश्लील कमेट्स पास किए और विरोध करने पर साथी छात्रों के साथ मारपीट की। जिसकी वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। छात्र-छात्राओं की ओर से चोला थाने में सिखेड़ा गांव निवासी अज्ञात युवकों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस तहरीर और वीडियो के आधार पर जांच में जुटी है।

loksabha election banner

बुलंदशहर से लौट रहे थे

ककोड़ समेत आसपास गांवों से भारी संख्या में छात्र-छात्राएं बुलंदशहर पढऩे जाते हैं। जिनके लिए एक मात्र सहारा रूट पर चलने वाली प्राइवेट बसें है। बताया जाता है कि शुक्रवार को ककोड़, फतेहपुर जादौन, धनौरा, नंगल बंसी समेत अन्य गांवों की छात्राएं व छात्र प्राइवेट बस से अपने स्कूलों-कालेजों के लिए बुलंदशहर से लौट रहे थे। दोपहर करीब दो बजे चोला-ककोड़ मार्ग स्थित गांव सिखैड़ा से कुछ युवक बस में सवार हुए।

अभद्रता करते हुए छेड़छाड़

युवकों ने अश्लील कमेट्स किए और विरोध करने पर अभद्रता करते हुए छेड़छाड़ की। जिसका साथी छात्रों ने विरोध किया तो आरोपितों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। अन्य सवारियों द्वारा बस चोला थाने पर रोकने की चेतावनी देने पर आरोपित रास्ते में बस रूकवाकर भाग निकले।

जांच में जुटी पुलिस

छात्र-छात्राओं ने चोला थाने पहुंचकर मामले की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग। किसी सवारी द्वारा प्राइवेट बस की वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर दी। थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर व जारी वीडियो के आधार पर मामले की जांच कर आरोपितों की शिनाख्त की जा रही है। शिनाख्त के बाद आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

किशोरी से छेड़छाड़

बुलंदशहर के ऊंचागांव क्षेत्र के एक गांव में एक किशोरी से शौच करने के दौरान छेड़छाड़ की गई। किशोरी के शोर मचाने पर आरोपित फरार हो गया। किशोरी की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है। थाना नरसेना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक अपनी ननिहाल में रह रहा था। शुक्रवार सुबह युवक शौच करते समय किशोरी से अश्लील छेड़छाड़ की। शोर मचाने पर आरोपित मौके से फरार हो गया। किशोरी ने थाना नरसेना में तहरीर दी। थाना प्रभारी प्रताप सिंह ने बताया कि किशोरी की तहरीर पर आरोपित कृष्णा पुत्र सीताराम निवासी मडावरा थाना सिकंद्रराबाद के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.