Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर में तमंचा लहराने की वीड‍ियो वायरल, किसान संगठन से जुड़े नेता का भाई है एक आरोपित

मुजफ्फरनगर पुलिस ने तमंचा लहराते वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने पर दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एक आरोपित किसान संगठन से जुड़े नेता का भाई है। पुलिस ने अहसान के खिलाफ भी हिस्ट्रीशीट खोली है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 30 Nov 2021 12:17 PM (IST)Updated: Tue, 30 Nov 2021 12:17 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में तमंचा लहराने की वीड‍ियो वायरल।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। पुलिस ने तमंचा लहराते वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने पर दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एक आरोपित किसान संगठन से जुड़े नेता का भाई है।

loksabha election banner

सोमवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो में युवक दोनों हाथों में तमंचा लेकर फायर करता नजर आ रहा है। पास में एक अन्य युवक भी खड़ा है। थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार गौतम ने बताया कि वीडियो में तमंचे लहराकर फायरिंग करने वाला युवक पुरबालियान गांव निवासी जीशान पुत्र इस्लाम व उसका साथी मुजम्मिल उर्फ गुल्ला पुत्र मुर्सलीम है। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित जीशान भाकियू तोमर से जुड़े अहसान का भाई है। पुलिस ने अहसान के खिलाफ भी हिस्ट्रीशीट खोली है।

इससे पहले पुरबालियान गांव निवासी पोंट‍िंंग उर्फ नईम के खिलाफ भी पुलिस ने इंटरनेट मीडिया पर शस्त्र का प्रदर्शन करने पर मुकदमा दर्ज किया था। तब भाकियू तोमर के कार्यकर्ताओं ने एक सिपाही पर आरोपित से 20 हजार रुपये वसूलने का आरोप लगाकर धरना-प्रदर्शन किया था। संगठन ने पोंटि‍ंंग उर्फ नईम के मामले में मंसूरपुर पुलिस तथा अन्य मामलों में कई अन्य थानों की पुलिस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर चार दिसंबर को एसएसपी कार्यालय के घेराव की घोषणा कर रखी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.