Move to Jagran APP

घुड़चढ़ी के दौरान पिस्टल से फायरिंग, वीडियो वायरल, बुलंदशहर पुलिस जांच में जुटी

वायरल वीडियो में दूल्‍हे की बग्गी पर सवार युवक उसके साथ खड़े नजर आ रहे हैं। एक युवक बग्गी पर चढ़ जाता है। वह पिस्टल से हवाई फायरिंग करने लगता है। वीडियो के पहले एक युवक का स्टेट्स भी लगा है। वह हाथ में स्टाइल से पिस्टल लिए हुए है।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Thu, 26 May 2022 07:21 PM (IST)Updated: Thu, 26 May 2022 07:21 PM (IST)
घुड़चढ़ी के दौरान पिस्टल से फायरिंग, वीडियो वायरल, बुलंदशहर पुलिस जांच में जुटी
बुलंदशहर में वायरल वीडियो में दूल्हे की बग्गी पर खड़े होकर हवाई फायरिंग करता युवक।

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। सिकंदराबाद क्षेत्र में घुड़चढ़ी के दौरान एक युवक ने पिस्टल से फायरिंग की। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में युवक की स्टेट्स पर पिस्टल के साथ फोटो भी लगी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

loksabha election banner

बग्गी पर सवार हैं युवक

वायरल वीडियो में बग्गी पर सवार कुछ युवक दूल्हे के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। इसी दौरान एक युवक बग्गी पर चढ़ता है। पिस्टल निकालकर हवाई फायरिंग करता है। जारी वीडियो के पहले एक युवक का स्टेट्स भी लगा है। जो हाथ में स्टाइल से पिस्टल लिए हुए है। यह वीडियो सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव का बताया जाता है। तेजी से वायरल वीडियो को कुछ लोग सलेमपुर कायस्थ का एक-दिन या दो दिन पुराना बता रहे हैं। कुछ लोग वीडियो को काफी पुराना बता रहे हैं। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जितेन्द्र कुमार ने बताया कि जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

भतीजे ने चाचा और चाची पर बोला हमला, जान से मारने की धमकी

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। सिकंदराबाद क्षेत्र में परिवारिक विवाद में भतीजे ने मार्केट में बैठे चाचा व चाची की साथ अभद्रता की और विरोध करने पर चाकू दिखाकर परिवार समेत मारने की धमकी दी। पीडित ने कोतवाली में आरोपित के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। क्षेत्र के गांव निवासी रवि ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ अपनी ही गांव के गांव के मुख्य मार्ग स्थित मार्किंग में बैठा था। इसी दौरान उसके भाई का पुत्र आया और अभद्रता करने लगा। उसकी पत्नी के साथ अभद्रता की। विरोध करने पर आरोपित ने हाथपाई करते हुए चाकू से हमले का प्रयास किया। आसपास के लोग आने पर आरोपित परिवार समेत जान से मारने की धमकी देकर चला गया। पीड़ित ने बताया कि इससे पूर्व भी आरोपित इसी तरह चाकू दिखाकर डरा धमका कर धमकी देता रहता है। पीड़ित ने आरोपित के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.