मेरठ, जेएनएन। गत शनिवार को किठौर के रेस्टोरेंट पर हुई फायरिंग मामले में नया मोड़ आ गया है। पीड़ित पक्ष ने बुधवार शाम दबंगों से जान का खतरा जता कस्बे से पलायन कर दिया। पीड़ित पक्ष ने रेस्टोरेंट पर पलायन के बैनर चस्पा कर दिए हैं। पुलिस ने घटना की नामजद रिपोर्ट की थी, लेकिन अभी आरोपितों को पकड़ नहीं पाई है। पलायन की घटना कस्बे में चर्चा का विषय बनी हुई है।

अंजुम पुत्र रहमान ने बताया कि शनिवार शाम रेस्टोरेंट के उद्घाटन में कस्बा निवासी शोएब व शजर ने अपने अन्य साथियों के साथ रेस्टोरेंट पर फायरिंग व तोड़फोड़ की थी। हालाकि कोई हताहत नही हुईं। इसे लेकर उनके भतीजे शबनूर ने नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अंजुम ने बताया कि दबंग लगातार धमकी दे रहे थे, लेकिन पुलिस कोई भी गिरफ्तारी नहीं कर पाई है। इसे लेकर उनकी जान को खतरा बना हुआ है। इसके चलते उनसे संपत्ति बेचने का निर्णय लेते हुए कस्बे से पलायन कर किया। उधर, इंस्पेक्टर अरविंद मोहन शर्मा का कहना है कि वादी ने पलायन की जानकारी से इन्कार किया है। आरोपितों से गिरफ्तारी के प्रयास जारी है। आरोपितों के घर ताले लटके हैं।

संदिग्ध हालात में युवक लापता

मोदीपुरम : कंकरखेड़ा में मंगलवार शाम एक युवक संदिग्ध हालात में लापता हो गया। बुधवार को पीड़ित स्वजन थाने पहुंचे और गुमशुदगी दर्ज कराई। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की टीकाराम कालोनी निवासी 24 वर्षीय दीपक पुत्र पप्पू की खिर्वा रोड पर साइकिल ठीक करने की दुकान है। पीड़ित स्वजन ने तहरीर देते हुए बताया कि मंगलवार देर शाम से युवक घर नहीं लौटा। कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना ने कहा कि गुमशुदगी दर्ज की गई है। युवक की तलाश की जा रही है।

चिकित्सक की खड़ी कार में मारी टक्कर, घायल

मोदीपुरम : रुड़की रोड स्थित एक होटल के सामने खड़ी एक कार में पीछे से आ रही एक कार ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कार सवार चिकित्सक घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया।

कोटपाल नर्सिंग होम के चिकित्सक डा. अदीप कोटपाल अपनी कार से बुधवार देर शाम मोदीपुरम से कंकरखेड़ा जा रहे थे। लाल किला होटल के सामने पहुंचते ही पीछे से आ रहे एक कार चालक ने उनकी कार में टक्कर मार दी। इस कारण वह घायल हो गए और कार क्षतिग्रस्त हो गई। उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया और कार को कब्जे में लेकर थाने ले आई।

Edited By: Jagran