Move to Jagran APP

बरेली से हरियाणा लाखों की स्मैक सप्लाई करने जा रहे दो तस्कर मेरठ में गिरफ्तार, एक पहले भी जा चुका है जेल Meerut News

मेरठ पुलिस ने दो अंतरराज्यीय तस्करों को दबोचा है। पुलिस ने इन आरोपितों के शव होने पर इन्‍हे गिरफ्तार किया है। चेकिंग के दौरान ये आरोपित पुलिस को चकमा देकर भागने के प्रयास कर रहे थे लेकिन पुलिस ने उन्हें धर लिया।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2020 07:29 PM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2020 07:29 PM (IST)
मेरठ से स्‍मैक के तस्‍कर गिरफ्तार हुए ।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ पुलिस ने दो अंतरराज्यीय तस्करों को दबोचा है। पुलिस ने इन आरोपितों के शव होने पर इन्‍हे गिरफ्तार किया है। चेकिंग के दौरान ये आरोपित पुलिस को चकमा देकर भागने के प्रयास कर रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें धर लिया। पुलिस ने बताया कि ये बरेली से हरियाणा में स्मैक सप्लाई करते थे। पुलिस ने इन आरोपितों को पकड़कर पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

बरेली से खरीदते थे नशीला पाउडर

गुरुवार को लालकुर्ती पुलिस माल रोड स्थित टैंक चौराहे पर चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान पुलिस ने स्विफ्ट कार को चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर आरोपितों ने कार को दौड़ा लिया। टीम ने बामुश्किल आरोपितों को ओवरटेक कर दबोच लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह ड्रग तस्करी करते है। बरेली से स्मैक और नशीला पाउडर खरीदकर लाए थे। जिसे हरियाणा में सप्लाई करना था।

इतने ग्राम स्‍मैक हुई बरामद

आरोपितों की पहचान सतेंद्र पुत्र गुरमेज सिंह और प्रिंस पुत्र जसवीर निवासी कैल थाना सदर जगाधरी जिला यमुनानगर हरियाणा के रुप में हुई है। इसके अलावा उनके कब्जे से 101.470 ग्राम स्मैक, 101.460 ग्राम स्मैक चूरा, दो मोबाइल, 1310 रुपये की नकदी और एक स्विफ्ट कार बरामद हुई है। लालकुर्ती थाना प्रभारी बृजेश सिंह ने बताया कि आरोपितों के कब्जे से बरामद माल कीमत लगभग तीन लाख रुपये है। एक आरोपित स्मैक तस्करी के मामले में पहले भी जेल जा चुका है।

इन बातों का पुलिस लगाएगी पता

पुलिस इस मामले आरोपितों से पूछताछ करके बरेली में ड्रग्‍स देने वाले का पता भी लगाएगी। साथ ही इनके हरियाणा का भी कनेक्‍शन जांच करने का प्रयास करेगी। इस दौरान इस मामले में संबंधित थाने को भी सूचना दी जाएगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.