Move to Jagran APP

UP chunav 2022: केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान, चुनाव के बाद ‘समाप्तवादी’ हो जाएगी समाजवादी पार्टी

UP Vidhan Sabha Election 2022 मौसम में खराबी की वजह से डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का हेलीकॉप्टर हिंडन से उड़ान नहीं भर पाया। नगीना नहीं पहुंचने पर उन्‍होंने वर्चुअल संवाद किया और समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 05:40 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 05:40 PM (IST)
UP chunav 2022: केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान, चुनाव के बाद ‘समाप्तवादी’ हो जाएगी समाजवादी पार्टी
केशव प्रसाद मौर्य ने कहा चुनाव के बाद समाजवादी पार्टी ‘समाप्तवादी’पार्टी हो जाएगी।

बिजनौर, जागरण संवाददाता। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य खराब मौसम के चलते बिजनौर नहीं पहुंच पाए। इस दौरान डिप्टी सीएम ने मोबाइल पर जनता को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी गुंडे, माफिया और दंगाइयों का गैंग है, इसके सरदार अखिलेश यादव हैं। जिन लोगों ने कैराना में पलायन कराया, सपा ने उन्हीं लोगों को टिकट थमा दिए। हम विश्वास दिलाते हैं कि भाजपा की सरकार आने पर फिर से गुंडों को वापस जेलों में भेजेंगे। 

loksabha election banner

‘डबल इंजन की सरकार ने किए बहुत काम, अभी बहुत काम करना बाकी‘  

नगीना और नहटौर विधानसभा में शनिवार साढ़े ग्यारह बजे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का कार्यक्रम था, उन्हें हेलीकॉप्टर से पहुंचना था। मौसम खराबी की वजह से उनका हेलीकॉप्टर हिंडन से उड़ान नहीं भर पाया। नगीना में मतदाता संवाद कार्यक्रम में लोग उनका इंतजार करते रहे, लेकिन वह नहीं पहुंच पाए। ढाई बजे के बाद डिप्टी सीएम ने नगीना प्रत्याशी डा. यशवंत सिंह को फोन पर जानकारी दी कि उनका हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भा रहा है। डिप्टी सीएम ने फोन पर माइक के जरिए कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि इस बार जनपद बिजनौर से आठों सीटें भाजपा की झोली में डाल दीजिए। डबल इंजन की सरकार ने वर्ष 2017 से लेकर अब तक सभी महत्वपूर्ण कार्य एवं योजनाएं लागू कीं, अभी भी बहुत काम करना बाकी है।

‘इस बार कोई गठबंधन नहीं चलेगा, कमल खिलेगा‘

उन्होंने कहा इस बार कोई भी गठबंधन नहीं चलेगा, 2022 में भाजपा का कमल खिलेगा। इस बार मतदाताओं को गठबंधन के प्रत्याशियों की जमानत जब्त करानी होगी। 10 मार्च को सपा, बसपा, कांग्रेस की विदाई का दिन होगा। उन्होंने अंत में कहा कि मोदी है तो सब मुमकिन है। समाजवादी पार्टी की सरकार में पुलिस अपराधियों से डरती थी। अब अपराधी पुलिस से डरता है। मौर्य ने कहा कि ‘उनके पास तमंचे हैं, अपराधी हैं, गुंडे हैं, हमारे पास 24 करोड़ जनता का सुरक्षा कवच है’। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश की जनता को तमाम लाभकारी योजनाओं से लाभान्वित किया। 2017 से पहले गुंडे-माफिया के गैंग जिला चला रहे थे। उन्होंने कहा कि अखिलेश कंपनी सत्ता में आने के मुंगेरीलाल के सपने देख रही है। इस चुनाव में सपा का बिजनौर में खाता भी नहीं खुल रहा है। समाजवादी पार्टी चुनाव के बाद ‘समाप्तवादी’ पार्टी हो जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.