Move to Jagran APP

रैपिड ट्रेन में सफर कर बोले मुख्य सचिव - वाह कब पहुंच गए पता ही नहीं चला, स्टेशन का भी किया निरीक्षण

Rapid Train दुहाई से रैपिड ट्रेन में साहिबाबाद स्टेशन पहुंचे मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र। रैपिड ट्रेन चलाने की अनुमति के लिए मिनिस्ट्री आफ रेलवे व सीएमआरएस में किया आवेदन। मुख्य सचिव ने ट्विटर हैंडल पर शेयर की तस्वीरें।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaSat, 01 Apr 2023 12:18 PM (IST)
रैपिड ट्रेन में सफर कर बोले मुख्य सचिव - वाह कब पहुंच गए पता ही नहीं चला, स्टेशन का भी किया निरीक्षण
रैपिड ट्रेन में सफर कर बोले मुख्य सचिव - वाह कब पहुंच गए पता ही नहीं चला। ट्विटवर हैंडल @ChiefSecyUP

साहिबाबाद, जागरण टीम। उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव दुर्गाशंकर मिश्र रैपिड ट्रेन में दुहाई से साहिबाबाद स्टेशन पहुंचे तो उन्होंने कहा वाह! कब पहुंच गए सफर का पता ही नहीं चला। यह सुनकर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र परिवहन निगम (एनसीआरटीसी) के अधिकारियों के चेहरे पर चमक आ गई। उन्होंने स्टेशन का भी निरीक्षण किया और कार्य की सराहना की।

रैपिड ट्रेन संचालन की अनुमति

रैपिड ट्रेन के साहिबाबाद स्टेशन पर पहुंचे एनसीआरटीसी के विनय कुमार सिंह ने कहा कि रैपिड ट्रेन चलाने के लिए तेजी से काम किया जा रहा है। रैपिड ट्रेन चलाने से पहले कमिश्नर आफ मेट्रो रेलवे सेफ्टी (सीएमआरएस) और मिनिस्ट्री आफ रेलवे से रैपिड ट्रेन संचालन की अनुमति लेना है। इसके लिए कागजी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। अनुमति मिलते ही संचालन शुरू होगा।

गंदगी व लापरवाही पर मुख्य सचिव ने जताई नाराजगी

रैपिड ट्रेन के साहिबाबाद स्टेशन व साहिबाबाद रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने के बाद मुख्य सचिव का काफिला इंदिरापुरम के कैलास मानसरोवर की ओर चला। कई जगह कूड़े का ढेर और नाले में कचरा दिखा। इसपर उन्होंने अधिकारियों पर नाराजगी जताई।