मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ के गंगानगर थाना क्षेत्र के एक गांव में धर्मस्थल में घुसकर किशोरी से छेडख़ानी करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपित के विरूद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। थाना क्षेत्र के एक गांव में 14 वर्षीय किशोरी ने गांव के ही युवक पर छेडख़ानी करने का आरोप लगाते हुए 24 जुलाई को मुकदमा दर्ज कराया था।

आरोपित ने किशोरी को धर्मस्थल में खींचकर छेडख़ानी मारपीट गालीगलौच व बदसलूकी की थी। जिसके बाद शोर मचाने पर लोगों ने युवक को दबोचकर पिटाई कर दी। इंस्पेक्टर ऋषिपाल सिंह ने बताया कि साहिल पुत्र मेजर के विरूद्ध पोक्सो समेत संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

फायरिंग के मामले में 5 के खिलाफ रिपोर्ट

परीक्षितगढ़ में गांव खटकी में दो दिन पूर्व हुए जातीय संघर्ष व घर पर फायरिंग के मामले में सोमवार एक पक्ष की तहरीर पर पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। जबकि गोली लगने से घायल हुए नामजद आरोपित को पुलिस ने कस्टडी में ले लिया है। दो दिन पूर्व गांव खटकी मे दो जातियों के बीच ब्रजवीर पुत्र जवाहर सिंह के घर पर दूसरे पक्ष के लोगों ने हमला कर मारपीट व फायरिंग की थी।

उक्त मामले में सोमवार को आरोपित रामकुमार पुत्र गणपत, विकास पुत्र रामकुमार, आकाश पुत्र रामकुमार, अनुराग पुत्र राजू गिरी व नीरज पुत्र महेंद्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी थी। फारेंसिक टीम ने घटना की जांच की और तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया।

Edited By: Prem Dutt Bhatt