Move to Jagran APP

Murder in Baghpat: जमीन विवाद ताऊ की गोली मारकर हत्‍या, परिवार में मचा कोहराम

पांची गांव में दिन निकले ही सगे भतीजो ने गोली मारकर ताऊ की हत्या कर दी। मृतक के परिवार में कोहराम मचा है। पुलिस ने शव का पचंनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना स्‍थल पर जांच कर रही है।

By Prem BhattEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 11:52 AM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 11:52 AM (IST)
Murder in Baghpat: जमीन विवाद ताऊ की गोली मारकर हत्‍या, परिवार में मचा कोहराम
जमीन विवाद में हत्‍या की जांच करती पुलिस।

बागपत, जेएनएन। पांची गांव में दिन निकले ही सगे भतीजो ने गोली मारकर ताऊ की हत्या कर दी। मृतक के परिवार में कोहराम मचा है। पुलिस ने शव का पचंनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना स्‍थल पर जांच कर रही है। आसपास के लोगों से इस संबंध में पूछताछ कर रही है। लोगों का कहना है कि पुराने विवाद में यह वारदात हुई है।

loksabha election banner

पांची निवासी 60 वर्षीय इनामुलहक पुत्र निजामुलहक का भतीजों से जमीनी विवाद चल रहा है। बुधवार सुबह बेटे जुबैर के साथ मेडिकल स्टोर पर जा रहे थे। तभी पूर्व प्रधान नासिर के घर के पास इनामुलहक के दो भतीजे ने गाली गलौज की। वहां खूब हंगामा हुआ। बात ज्‍यादा न बढ़े इस कारण इनामुलहक बेटे संग घर चला गया। कुछ देर बाद भतीजा ताऊ के घर में घुसकर इनामुलहक को तमंचे से गोली मारकर फरार हो गया। गोली चलने के बाद से परिजनों को इसकी जानकारी हुई। जबतक वे वहां पहुंचते आरोपित फरार हो गया था। आनन-फानन में परिजन इलाज को अस्पताल ले जाने लगे। रास्‍ते में ही इनामुलहक की मौत हो गई। परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

मौके पर पहुंची पुलिस 

पुलिस घटना स्‍थल पर पहुंचकर जांच की। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजवा दिया है। घटना स्‍थल का मुआयना करते हुए, पुलिस ने आसपास के लोगों से इस बारे में पूछताछ की है। पुलिस ने बताया कि आरोपित का पूराना जमीन विवाद का मामला था। इस कारण से इसकी हत्‍या की गई है। एसपी अभिषेक सिंह का कहना है कि जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपित को जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.