Move to Jagran APP

मेरठ में दो तस्कर गिरफ्तार, 11 किलो गांजा बरामद, पुड़िया बनाकर करते थे सप्‍लाई

Smugglers arrested in Meerut मेरठ पुलिस नशीले पदार्थों के तस्‍करों की तलाश में जुटी थी। शनिवार को पुलिस ने कई जगह पर नशीले पदार्थों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया। इसके तहत जवाहरनगर निवासी चोटिया और शोभापुर निवासी बबली उर्फ नरेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Sat, 21 May 2022 05:17 PM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 05:17 PM (IST)
मेरठ में दो तस्कर गिरफ्तार, 11 किलो गांजा बरामद, पुड़िया बनाकर करते थे सप्‍लाई
मेरठ में दो तस्कर गिरफ्तार, 11 किलो गांजा बरामद

मेरठ, जागरण संवाददाता। कंकरखेड़ा थाना पुलिस ने शनिवार को क्षेत्र में अभियान चलाते हुए दो तस्करों के कब्जे से 11 किलो गांजा बरामद किया।

loksabha election banner

कई महीनों से से मिल रही थी गांजा बिक्री की सूचना

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में शोभापुर और जवाहरनगर में कई महीनों से तस्करों द्वारा गांजा बिक्री करने की सूचना पुलिस को मिल रही थी। तभी से पुलिस टीम इनकी गोपनीय तरीके से तलाश में जुटी थी। पूर्व में कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, मगर वह तस्करों के बारे में जानकारी नहीं दे पाए थे। शनिवार को पुलिस ने कई जगहों पर नशीले पदार्थों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया, जिसमें जवाहरनगर निवासी चोटिया पुत्र परमल और शोभापुर निवासी बबली उर्फ नरेश कुमार पुत्र आसाराम को धर दबोचा। चोटिया की निशानदेही पर पुलिस टीम ने पांच किलो 600 ग्राम और बबली उर्फ नरेश कुमार की निशानदेही पर पांच किलो 400 ग्राम गांजा बरामद किया है। दोनों तस्कर छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर गांजे को कंकरखेड़ा के अलावा शहर के कई क्षेत्रों में भी सप्लाई करते थे। सीओ दौराला आशीष शर्मा का कहना है कि दोनों तस्करों एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत कार्रवाई की गई है, दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

मोबाइल पर चोरी करते दिखने चोर, एक को धर दबोचा, तीन हो गए फरार 

मेरठ, जागरण संवाददाता। पल्लवपुरम में चोरों का आतंक जारी है। आए दिन हो रही चोरी की घटनाओं के बीच शुक्रवार देर रात कबाड़ी ने अपने गोदाम में कूदे एक चोर को धर दबोचा, जबकि उसके तीन साथी फरार हो गए। कबाड़ी ने गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरे की वजह से चोर को पकड़ा था। पुलिस ने चोर को हिरासत में ले लिया, जिससे उसके फरार साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है। पल्लवपुरम फेज-दो निवासी प्रमोद कबाड़ी का डिवाइडर रोड पर ही गोदाम है। प्रमोद ने पुलिस को बताया कि पूर्व में भी उसके गोदाम में चोरी का प्रयास हो चुका है। इसी कारण उसने गोदाम में सीसीटीवी लगवाकर उन्हें अपने मोबाइल से जुड़वा दिया। शुक्रवार रात में प्रमोद बाथरूम जाने के लिए नींद से जागे तो उन्होंने अपने मोबाइल पर गोदाम में लगे कैमरों को चेक किया। उस दौरान गोदाम की दीवार पर चढ़ा एक चोर अंदर कूद चुका था, जबकि तीन बाहर खड़े थे। प्रमोद ने अपने स्वजन को बताया और बिना आहट किए, वह गोदाम पर पहुंचे। बाहर खड़े चोरों ने लोगों को अपनी ओर आता देखा तो वह भाग निकले, जबकि गोदाम के अंदर से एक चोर को धर दबोचा। पकड़ में आए चोर की धुनाई की। पुलिस मौके पर पहुंची और चोर को हिरासत में थाने ले गई, जिससे पूछताछ की जा रही है। कार्यवाहक थानाध्यक्ष बच्चू सिंह का कहना है कि तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है। फरार चोर भी पकड़े जाएंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.