Move to Jagran APP

बहन के साथ ट्यूशन जा रहे सात वर्षीय बच्चे को ट्रक ने कुचला, हंगामा

दौराला में बहन के साथ ट्यूशन पढ़ने जा रहे सात वर्षीय बच्चे को ट्रक ने कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। मौके पर जमा भीड़ ने हंगामा कर दिया। इसी बीच ट्रक ड्राइवर भाग गया जबकि भीड़ ने हेल्पर को पकड़कर बुरी तरह पीटा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Aug 2021 12:11 AM (IST)Updated: Sat, 07 Aug 2021 12:11 AM (IST)
बहन के साथ ट्यूशन जा रहे सात वर्षीय बच्चे को ट्रक ने कुचला, हंगामा

मेरठ, जेएनएन। दौराला में बहन के साथ ट्यूशन पढ़ने जा रहे सात वर्षीय बच्चे को ट्रक ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मौके पर जमा भीड़ ने हंगामा कर दिया। इसी बीच ट्रक ड्राइवर भाग गया, जबकि भीड़ ने हेल्पर को पकड़कर बुरी तरह पीटा। उसके कपड़े भी फाड़ दिए। पुलिस ने शव मर्चरी पहुंचाया, वहीं हेल्पर को हिरासत में थाने ले गई।

loksabha election banner

इंस्पेक्टर दौराला ब्रिजेश चौहान ने बताया कि दौराला-सरधना मार्ग स्थित रियाजुद्दीन का मकान है। मकान के बाहरी हिस्से में रियाजुद्दीन की कपड़े की दुकान है। रियाजुद्दीन की बेटी साइकिल लेकर कस्बे की ओर ट्यूशन पढ़ने जा रही थी। साइकिल के पीछे-पीछे पैदल ही रियाजुद्दीन का सात वर्षीय पुत्र सद्दाम भी जा रहा था। फ्लाईओवर के नीचे दौराला मिल के सामने सद्दाम ट्रक की चपेट में आ गया। मौके पर ही बच्चे की मौत हो गई। बहन की चीख-पुकार सुनकर राहगीरों की भीड़ एकत्र हो गई। इस दौरान सड़क पर जाम भी लग गया। पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को शांत कर हेल्पर को हिरासत में लेकर शव मर्चरी पहुंचाया। स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। इंस्पेक्टर ने बताया कि तहरीर पर कार्रवाई की जाएगी।

पिटाई के बाद मोबाइल चोर को पुलिस के हवाले किया : मेरठ में ट्रांसपोर्ट आफिस से मोबाइल चोरी कर रहे एक आरोपित को रंगेहाथ दबोच लिया गया। गुस्साई पब्लिक ने आरोपित की जमकर पिटाई कर दी। उसके कब्जे से दो चोरी के मोबाइल बरामद हुए है। टीपीनगर निवासी ट्रांसपोर्टर अनुज का क्षेत्र में ही आफिस है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार दोपहर वह फोन पर बात करते हुए आफिस से बाहर चले गए। इसी बीच एक युवक ने उनका दूसरा फोन चोरी कर लिया। आफिस से फोन गायब होने पर उन्होंने उस नंबर पर काल किया। इतने में आशु निवासी मलियाना की जेब में मोबाइल की रिगटोन बज गई। गुस्साएं लोगों ने आरोपित की जमकर पिटाई कर दी। इसी बीच उसका दूसरा साथी कपिल मौके से फरार हो गया। थाना प्रभारी रघुराज सिंह का कहना है कि आरोपित आशु के कब्जे से दो मोबाइल बरामद हुए है। जिसकी जांच की जा रही है। इसके अलावा उसके फरार साथी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.