मेरठ,जेएनएन। व्यापारी के घर हुई चोरी का राजफाश न होने पर व्यापारी भड़क गए। उन्होंने नौचंदी पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए। उनका कहना है कि एक बार भी थाना प्रभारी ने पीड़ित परिवार से बात तक नहीं की है। केवल दारोगा को भेजकर खानापूर्ति कर दी। व्यापारियों ने एसएसपी कार्यालय में ज्ञापन दिया है।

नौचंदी थाना क्षेत्र के शिव सरोवर कालोनी निवासी राज कमल पुत्र राम पाल सिंह के मुताबिक बीते शुक्रवार को वह पत्नी व बेटी के साथ पारिवारिक कार्यक्रम में बिजनौर गए थे। रविवार दोपहर वह वापिस लौटे तो घर के ताले टूटे हुए थे। जिसे देखकर व्यापारी के होश उड़ गए। उनके घर से दो लाख की नकदी, लाखों के जेवर, सौ चांदी के सिक्के व कीमती सामान गायब था। उनका कहना है कि मौके पर चौकी इंचार्ज रणवीर सिंह व फारेंसिक कर्मी पहुंचे थे। सूचना देने के बाद भी थाना प्रभारी प्रेमचंद्र शर्मा ने पीड़ित परिवार की सुध तक नहीं ली। एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी पुलिस ने घटना का राजफाश नहीं किया। जिस वजह से व्यापारी वर्ग में नौचंदी पुलिस के प्रति आक्रोश है। इस दौरान आर के राजपूत, वीरेंद्र पुंडीर, गलेंद्र शर्मा, सचिन रस्तोगी, नवल रोहला, नवीन कौशिक, अभय भारद्वाज व मनीष अग्रवाल मौजूद रहे।

उधर, सरधना के कालंद रोड स्थित धर्मकांटा के पास घेर से शुक्रवार देर रात चोरों ने बाइक सहित हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया। पीड़ित ने तहरीर दी है।

मोहल्ला किलाखेवान निवासी सरफराज पुत्र यामीन ने बताया कि उनका कालंद रोड के पास घेर है। जहां वह चारा काटने का काम करते है। शुक्रवार देर रात उनके कर्मचारी जिशान, तालिम व इकरार बरामदे में सो रहे थे। इसी दौरान किसी समय चोर घेर में घुस गए और बाइक सहित मोबाइल व हजारों रुपये का सामान चोरी करके ले गए। फिलहाल, पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Edited By: Jagran