मेरठ, जेएनएन। जम्‍मू कश्‍मीर में अनुच्‍छेद 370 से आजादी के बाद से पूरे देश में जश्‍न का माहौल है। मेरठ समेत आस-पास के जिलों में भी लोगों ने ढोल नगाड़ों के साथ सरकार के इस फैसले का स्‍वागत किया। वहीं बागपत में साध्वी प्राची ने पत्रकार वार्ता में कहा कि जो बच्चे हिंदुस्‍तान में कुंवारे हैं उनको भाजपा को वोट देना चाहिए ताकि उनकी ससुराल कश्मीर के अंदर हो सके। मुजफ्फरनगर सिसौली में शराब पीने से एक और युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मृतकों की संख्या बढ़कर दो हो गई है।
अनुच्छेद 370 से आजादी पर जश्न, सुरक्षा कड़ी
मेरठ को 22 जोन और 12 सेक्टरों में बांटकर पीएसी तैनात की गई। सभी सेक्टर की जिम्मेदारी सीओ को सौंपी। आरएएफ को भी लगाया गया। सुभारती यूनिवर्सिटी में भी कड़ी सुरक्षा। यहां कश्मीरी छात्र पढ़ते हैं।  मुजफ्फरनगर ककरौली थाना क्षेत्र के गांव कम्हेड़ा स्थित मदरसे से कश्मीरी छात्रों की छुट्टी।
युवा भाजपा को वोट देंगे तो उनकी ससुराल कश्मीर में होगी
साध्वी प्राची ने बड़ौत में पत्रकार वार्ता में कहा कि जो बच्चे हिंदुस्‍तान में कुंवारे हैं उनको भाजपा को वोट देना चाहिए ताकि उनकी ससुराल कश्मीर के अंदर हो सके। आज मेरा सपना पूरा हो गया। 15 अगस्त के बाद डल झील पर प्लाट खरीदिए, रजिस्टरी तुम्हारे नाम होगी और ससुराल भी तुम्हारी कश्मीर में हो जाएगी। मोदी और शाह ने इतिहास रचा है।
पुलिस ने पकड़े दो कश्मीरी, पूछताछ के बाद छोड़े
चांदपुर में रविवार की रात्रि पुलिस ने शहर में घूम रहे दो संदिग्ध कश्मीरी व्यक्तियों को पकड़ लिया। पूछताछ में इन व्यक्तियों को बताया कि वह भीख मांगने के लिए यहां आए हैं। पुलिस ने आइडी एवं अन्य दस्तावेजों की जांच के बाद देर रात्रि उन्हें छोड़ दिया।
शराब पीने से एक ओर युवक की मौत
मुजफ्फरनगर के सिसौली में शराब पीने से एक और युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मृतकों की संख्या बढ़कर दो हो गई है। वहीं, पोस्टमार्टम के बाद ब्रिजेश का शव गांव में पहुंचा। परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से मना करने पर मुआवजे की मांग की। एसडीएम ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझाया। वहीं तीसरे युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Taruna Tayal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस