Move to Jagran APP

Top Meerut News of the day, 4th October 2019: LPG गैस से भरा कैप्सूल पलटा, योगेश राज रिहा, रसगुल्ले खाकर निकल गया जॉनी, दुष्‍कर्म का आरोपित मौलाना गिरफ्तार

बुलंदशहर में सुबह इंडेन कंपनी का 20 टन एलपीजी गैस से भरा गैस कैप्सूल उत्तराखंड के काशीपुर जाते समय नरौरा परमाणु केंद्र के बाहर अनियंत्रित होकर पलट गया।

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 04 Oct 2019 05:16 PM (IST)Updated: Fri, 04 Oct 2019 05:16 PM (IST)
Top Meerut News of the day, 4th October 2019: LPG गैस से भरा कैप्सूल पलटा, योगेश राज रिहा, रसगुल्ले खाकर निकल गया जॉनी, दुष्‍कर्म का आरोपित मौलाना गिरफ्तार

मेरठ, जेएनएन। बुलंदशहर में सुबह इंडेन कंपनी का 20 टन एलपीजी गैस से भरा गैस कैप्सूल उत्तराखंड के काशीपुर जाते समय नरौरा परमाणु केंद्र के बाहर अनियंत्रित होकर पलट गया। बुलंदशहर में पिछले साल तीन दिसंबर को गोकशी को लेकर हुए बवाल में एक स्थानीय युवक और कोतवाल सुबोध कुमार की मौत हो गई थी। बिजनौर में पचास हजार रुपये का इनामी सीरियल किलर जॉनी नगीना के तुलाराम होटल में गुरुवार को रसगुल्ले खाकर फरार हो गया। बागपम में महिला हेड कांस्टेबल से दुष्कर्म करने वाला मौलाना गिरफ्तार कर लिया गया।

loksabha election banner

नरौरा परमाणु केंद्र के सामने पलटा एलपीजी गैस से भरा कैप्सूल, गैस का रिसाव रोका गया

बुलंदशहर में सुबह इंडेन कंपनी का 20 टन एलपीजी गैस से भरा गैस कैप्सूल उत्तराखंड के काशीपुर जाते समय नरौरा परमाणु केंद्र के बाहर अनियंत्रित होकर पलट गया। पुलिस ने नरोरा-रामघाट-अलीगढ़ मार्ग को पूरी तरह से बंद कर दिया और चालक-क्लीनर को हिरासत में ले लिया। कैप्सूल से हल्का गैस का रिसाव हो रहा है। नरौरा परमाणु केंद्र प्रशासन भी हरकत में आया और सतर्कता बरनी शुरू कर दी। सीआइएसएफ ने पूरे इलाके को अपने नियंत्रण में ले लिया। तीस सौ मीटर के क्षेत्र को प्रतिबंधित कर दिया गया है और पड़ोसी गांव नंदपुर को खाली कराने के लिए भी कहा गया है। बिजली आपूर्ति बंद कर दी गई है। फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां तैनात हैं। अभी तक गैस रिसाव से लोगों को किसी तरह की दिक्कत की सूचना नहीं है। अलीगढ़ से इंजीनियरों की टीम मौके पर पहुंची और जांच के बाद गैस के रिसाव को बंद कर दिया गया। अब शहाजहांपुर के बड़ा वाहन मंगाया गया है, ताकि सड़क पर पलटे कैप्सूल में भरी गैस को खाली करवाया जा सके और कैप्सूल को सीधा किया जा सके।

स्याना बवाल : मुख्य आरोपित योगेश राज जेल से रिहा

बुलंदशहर में पिछले साल तीन दिसंबर को गोकशी को लेकर हुए बवाल में एक स्थानीय युवक और कोतवाल सुबोध कुमार की मौत हो गई थी। बवाल में पुलिस ने करीब 60 से अधिक आरोपित बनाए और 40 से अधिक को जेल भेजा। बवाल में मुख्य आरोपित बजरंग दल नेता योगेश राज को काफी प्रयास के बाद गिरफ्तार किया गया था। रासुका की कार्रवाई भी की गई थी। एक सप्ताह पहले योगेश राज की जमानत मंजूर हो गई थी। शुक्रवार की देर रात कोर्ट से परवाना जेल पहुंचा। शनिवार सुबह योगेश राज को जेल से रिहा कर दिया गया।

पुलिस हाथ मलती रही, रसगुल्ले खाकर निकल गया जॉनी

बिजनौर में पचास हजार रुपये का इनामी सीरियल किलर जॉनी को जिलेभर की पुलिस स्योहारा में तलाश कर रही थी। वहीं जॉनी नगीना के तुलाराम होटल में गुरुवार को रसगुल्ले खाने के बाद वहां से निकल गया। पुलिस को भनक लगने पर देर रात तक नगीना में घेराबंदी की गई, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। एसपी देहात ने होटल की सीसीटीवी फुटेज खंगाली।

महिला हेड कांस्टेबल से दुष्कर्म करने वाला मौलाना गिरफ्तार

बागपत में मस्जिद में जिन्न उतारने का झांसा देकर महिला हेड कांस्टेबल से दुष्कर्म करने के आरोपित मौलाना मुस्लिम धर्म गुरुओं क साथ आज एसपी के पास पहुंचा। आरोपित मौलाना ने खुद को बेगुनाह बताते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की। वहीं पुलिस अधीक्षक कार्यालय से निकलने के बाद बागपत कोतवाली पुलिस ने आरोपित मौलाना को गिरफ्तार कर लिया। अभी मौलाना से पूछताछ जारी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.