मेरठ, जेएनएन। बुलंदशहर ककोड़ क्षेत्र में एक युवक ने अपनी पत्नी को मात्र इसलिए मारपीट कर घर से भगा दिया, क्योंकि पत्नी ने कॉल आने पर फोन उठा लिया था। वहीं बुलंदशहर में ग्राम्य विकास विभाग मनरेगा से काली नदी का उद्धारीकरण करेगा। दूसरी ओर मुजफ्फरनगर नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के कूकड़ा रोड स्थित बैंक्वेट हॉल पर रविवार देर रात डीजे बजाने को लेकर शादी समारोह में हंगामा हो गया। सहारनपुर में पटाखा फैक्ट्री में धमाका व आग में एफआइआर दर्ज।

पत्नी ने उठाया फोन, मारपीट कर भगाया

बुलंदशहर ककोड़ क्षेत्र में एक युवक ने अपनी पत्नी को मात्र इसलिए मारपीट कर घर से भगा दिया, क्योंकि पत्नी ने कॉल आने पर फोन उठा लिया था। पीडि़त महिला थाने पहुंची और पति के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस दंपती के बीच समझौता कराने के प्रयास में जुटी है।

ड्रोन से बनेगी काली की डीपीआर, जल्द होगा नदी का उद्धार

बुलंदशहर में ग्राम्य विकास विभाग मनरेगा से काली नदी का उद्धारीकरण करेगा। ड्रोन से काली नदी की वीडियोग्राफी, फोटोग्राफी होगी। इसके लिए 26 लाख रुपये का खर्च होंगे। ग्राम्य विकास विभाग ने डीएम की स्वीकृति के बाद निदेशालय से 20 लाख रुपये की मांग की है। इसके साथ ही छह लाख स्वयं वहन करने की बात कही है। सबकुछ ठीक रहा तो जल्द ही काली का उद्धार होगा।

शादी समारोह में हंगामा, पुलिस कर्मियों से मारपीट

मुजफ्फरनगर नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के कूकड़ा रोड स्थित बैंक्वेट हॉल पर रविवार देर रात डीजे बजाने को लेकर शादी समारोह में हंगामा हो गया। मारपीट की सूचना पर पहुंची नईमंडी पुलिस के साथ भी हुड़दंगियों ने मारपीट की। चौकी प्रभारी गांधी कॉलोनी के हाथ में भी काट लिया। पुलिस ने दो आरोपितों को हिरासत में लिया है।

पटाखा फैक्ट्री में धमाका व आग में एफआइआर दर्ज

सहारनपुर में रविवार को पुंवारका में पटाखा फैक्ट्री में धमाके के साथ आग लग गई थी। हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई जबकि दो की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने गांव लाडवा के ग्रामीण अंकित की तहरीर पर लवली पटाखा फैक्ट्री के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

Posted By: Taruna Tayal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस