Move to Jagran APP

Top Meerut News of the day, 23rd August 2019: जेल में नशे की गोली सप्‍लाई, पलटने से बची गोल्‍डन टेंपल मेल, दहेज के लिए तीन तलाक, मेरठ में एशियन चैंपियनशिप, लापता भाजपा नेता निवाड़ी के पास मिले

बिजनौर में पुलिस ने जिला कारागार गेट पर एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक हजार नशे की गोलियां बरामद हुई है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 23 Aug 2019 05:03 PM (IST)Updated: Fri, 23 Aug 2019 05:03 PM (IST)
Top Meerut News of the day, 23rd August 2019: जेल में नशे की गोली सप्‍लाई, पलटने से बची गोल्‍डन टेंपल मेल, दहेज के लिए तीन तलाक, मेरठ में एशियन चैंपियनशिप, लापता भाजपा नेता निवाड़ी के पास मिले
Top Meerut News of the day, 23rd August 2019: जेल में नशे की गोली सप्‍लाई, पलटने से बची गोल्‍डन टेंपल मेल, दहेज के लिए तीन तलाक, मेरठ में एशियन चैंपियनशिप, लापता भाजपा नेता निवाड़ी के पास मिले
मेरठ, जेएनएन। बिजनौर में पुलिस ने जिला कारागार गेट पर एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक हजार नशे की गोलियां बरामद हुई है। वहीं नागल व देवबंद रेलवे स्टेशन के बीच गोल्डन टेंपल मेल उस समय पलटते-पलटते बची जब रेलवे लाइन पर किसी ने मोटरसाइकिल डाल दी। दूसरी ओर बुलंदशहर में पहासू थाना क्षेत्र के छपेटी मोहल्ला निवासी विवाहिता को दहेज की मांग पूरी न करने पर करने पर पति ने तीन तलाक बोल घर से निकाल दिया। मेरठ में एशियन चैंपियनशिप के लिए दूसरी क्वालीफायर प्रतियोगिता आरवीसी सेंटर एंड कॉलेज में 25 अगस्त से होने जा रही है।
जेल में नशे की गोली सप्लाई करने वाला दबोचा
बिजनौर में पुलिस ने जिला कारागार गेट पर एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक हजार नशे की गोलियां बरामद हुई है। आरोपित को मिलाई के दौरान एक बंदी को गोलियां देनीं थी। जेल के अंदर एक गोली 15 रुपये में बेची जाती है। आरोपित बिजनौर के मोहल्ला चाशीरी का निवासी मंसूर है।
पलटने से बची गोल्डन टेंपल मेल
सहारनपुर के नागल व देवबंद रेलवे स्टेशन के बीच गोल्डन टेंपल मेल उस समय पलटते-पलटते बची जब रेलवे लाइन पर किसी ने मोटरसाइकिल डाल दी। तेजी से आ रही मुंबई अमृतसर गोल्डन टेंपल मेल मोटरसाइकिल से टकराई और जाम हो गई। अधिकारी मौके पर पहुंचे और इंजन में फंसी मोटरसाइकिल को अलग किया। करीब आधे घंटे तक ट्रेन खड़ी रही। तल्हेड़ी रेलवे स्टेशन मास्टर सतीश कुमार का कहना है कि मुंबई से अमृतसर जा रही गोल्डन टेंपल के चालक ने सूचना दी कि गाड़ी ट्रैक पर पडी किसी मोटरसाइकिल से टकरा गई है। इससे ज्यादा जानकारी उनके पास नही है। घटना गुरुवार रात बारह बजे के बाद की बताई जा रही है।
दहेज की मांग पूरी न करने पर पत्नी को दिया तीन तलाक
बुलंदशहर में पहासू थाना क्षेत्र के छपेटी मोहल्ला निवासी विवाहिता को दहेज की मांग पूरी न करने पर करने पर पति ने तीन तलाक बोल घर से निकाल दिया। तहरीर देकर कार्रवाई की मांग।
लापता भाजपा नेता निवाड़ी के पास मिले
मुजफ्फरनगर में पुलिस ने लापता भाजपा नेता नरेश पांचाल को सकुशल बरामद कर लिया है। वह मोदीनगर क्षेत्र में निवाड़ी के पास से मिले है। पुलिस भाजपा नेता से जानकारी कर रही है। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता जहरखुरानी गिरोह का शिकार हुए थे।
एशियन चैंपियनशिप की दौड़ में 15 टीमें, 50 घोड़े
मेरठ में एशियन चैंपियनशिप के लिए दूसरी क्वालीफायर प्रतियोगिता आरवीसी सेंटर एंड कॉलेज में 25 अगस्त से होने जा रही है। इसमें देशभर की 15 टीमें और करीब 50 घोड़े हिस्सा लेने मेरठ पहुंच रही हैं। सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले घोड़े व घुड़सवारों की टीमें तीसरे ट्रायल में मेरठ में ही हिस्सा लेंगी और इक्वेस्ट्रियन फेडरेशन ऑफ इंडिया की टीम का हिस्सा बनकर थाइलैंड में आयोजित चैंपियनशिप का हिस्सा बनेंगी।
पौधों के अभिभावक बने किसान
बुलंदशहर में सिकंदराबाद हाईवे को पार कराने के लिए करीब छह किमी लंबा बाईपास बनाया गया था। उस समय बाईपास के दोनों ओर पौधे लगाए गए थे लेकिन विभाग इन पौधों को लगाकर भूल गया। परिणाम रहा कि अधिकांश पौधे सूख गए। यह नजारा देख आसपास के कई गांवों के किसानों ने बर्बाद होते पौधों को गोद ले लिया और उनकी देखरेख शुरू कर दी। अब बाईपास पर करीब तीन हजार पौधे पेड़ बनने लगे हैं और हरियाली से बाईपास का नजारा भी बदलने लगा है। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.