मेरठ, जेएनएन। बिजनौर में स्योहारा थाना क्षेत्र के नगर पंचायत सहसपुर निवासी 80 वर्षीय एक बुजुर्ग ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया। वहीं बुलंदशहर जहांगीराबाद थाना के दारोगा बिजेंद्र सिंह का दो लाख रुपये रिश्वत लेते हुए का वीडियो वायरल हुआ है। दूसरी ओर मुजफ्फरनगर में भारतीय किसान यूनियन ने किसानों पर जुर्माना लगाने के विरोध में क्षेत्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड कार्यालय में तालाबंदी कर हंगामा किया। साथ ही बागपत के रंछाड़ गांव के 85 वर्षीय इलमचंद तोमर ने दिल्ली में हुई नेशनल योगा चैंपियनशिप में 65 वर्ष आयु वर्ग में स्वर्ण पदक जीता।

80 साल के वृद्ध ने पत्नी को दिया तीन तलाक, गिरफ्तार

बिजनौर में स्योहारा थाना क्षेत्र के नगर पंचायत सहसपुर निवासी 80 वर्षीय एक बुजुर्ग ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है। पीडि़ता के मुताबिक शादी को तीस साल से अधिक हो चुके हैं। घरेलू विवाद के चलते बुजुर्ग ने आपसी कहासुनी में तीन तलाक दे दिया। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मंगलवार को पति यामीन को गिरफ्तार कर लिया।

दारोगा का दो लाख रिश्वत लेते वीडियो वायरल, निलंबित

बुलंदशहर जहांगीराबाद थाना के दारोगा बिजेंद्र सिंह का दो लाख रुपये रिश्वत लेते हुए का वीडियो वायरल हुआ है। जांच में दोषी पाए जाने पर दारोगा को निलंबित कर दिया गया है। मुकदमा भी दर्ज।

पांच साल की बच्ची का अपहरण, बरामद

बुलंदशहर नगर कोतवाली क्षेत्र की मामन चौकी क्षेत्र की रहने वाली एक पांच साल की बच्ची का एक युवक ने अपहरण कर लिया। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए डेढ़ घंटे में बच्ची को बरामद कर लिया।

भाकियू ने की प्रदूषण बोर्ड कार्यालय में तालाबंदी, हंगामा-प्रदर्शन

मुजफ्फरनगर में भारतीय किसान यूनियन ने किसानों पर जुर्माना लगाने के विरोध में क्षेत्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड कार्यालय में तालाबंदी कर हंगामा किया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड को किसानों के खेत और ट्रैक्टर ही प्रदूषण करते नजर आते हैं जबकि जनपद में औद्योगिक इकाइयां रबड़ पॉलीथिन और प्रतिबंधित ईंधन जला रही हैं। इन पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है।

85 वर्षीय इलमचंद को नेशनल योगा चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक

बागपत के रंछाड़ गांव के 85 वर्षीय इलमचंद तोमर ने दिल्ली में हुई नेशनल योगा चैंपियनशिप में 65 वर्ष आयु वर्ग में स्वर्ण पदक जीता। वहीं उन्हें योग में विशेष उपलब्धि हासिल करने पर द्रोणाचार्य अवार्ड भी मिला। इलमचंद योगा व एथलेटिक्स स्पर्धाओं में अब तक 200 से अधिक पदक जीत चुके हैं। 

Posted By: Taruna Tayal

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप