Move to Jagran APP

Top Meerut News of the day, 18th May 2020: मेरठ रवाना हुई ट्रेन, अश्‍लील पोस्‍ट, फार्मासिस्‍ट की मौत, अलीम हत्‍याकांड, एफबी पर टिप्‍पणी, दारोगा की मौत

बुलंदशहर में पूर्व विधायक हाजी अलीम हत्याकांड में उन्हीं के बेटे अनस को आरोपित बनाने के मामले में जांच बैठ गई है। शासन ने सीबीसीआइडी बरेली के एडिशनल एसपी को जांच अधिकारी बनाया है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Mon, 18 May 2020 11:34 PM (IST)Updated: Mon, 18 May 2020 11:34 PM (IST)
Top Meerut News of the day, 18th May 2020: मेरठ रवाना हुई ट्रेन, अश्‍लील पोस्‍ट, फार्मासिस्‍ट की मौत, अलीम हत्‍याकांड, एफबी पर टिप्‍पणी, दारोगा की मौत

मेरठ, जेएनएन। प्रवासी कामगारों के लिए आज मेरठ से एक ट्रेन दोपहर बाद चार बजे रवाना हो गई। वहीं बागपत बड़ौत क्षेत्र के एक गांव में दो बहनों के बारे में फेसबुक पर अश्लील पोस्ट डालकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की गई। साथ ही अनूपशहर सीएचसी के फार्मासिस्ट श्रीनिवास सोमवार सुबह अपने घर में बिस्तर पर ही मृत मिले। दूसरी ओर पूर्व विधायक हाजी अलीम हत्याकांड में उन्हीं के बेटे अनस को आरोपित बनाने के मामले में जांच बैठ गई है। फेसबुक पर डा. भीमराव आंबेडकर और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर अभद्र टिप्पणी करने पर नगर निवासी विवेक ने नौ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं नजीबाबाद थाने में तैनात दारोगा गजेंद्र सिंह राणा की शहर कोतवाली क्षेत्र के चक्कर रोड पर सड़क हादसे में मौत हो गई।

loksabha election banner

प्रवासी कामगारों के लिए आज पांच ट्रेन, चार हुईं रवाना

प्रवासी कामगारों को उनकी मंजिल तक पहुंचाने के लिए आज सहारनपुर से चार ओर मेरठ से एक ट्रेन जानी थीं। इनमें दो ट्रेन बिहार, दो लखनऊ व एक गोरखपुर जानी थीं। सहारनपुर से 900 कामगारों को लेकर एक ट्रेन सुबह साढे आठ बजे लखनऊ रवाना हुई। जबकि दूसरी साढ़े बारह और तीसरी साढ़े तीन रवाना हुई। यहां से चौथी ट्रेन शाम साढ़े छह बजे रवाना होगी। मेरठ से भी एक ट्रेन दोपहर बाद चार बजे रवाना हो गई। इस बीच मेरठ और सहारनपुर रेलवे स्टेशनों पर हुआ शारीरिक दूरी का उल्लंघन।

अश्लील पोस्ट डालकर दो बहनों को बदनाम करने की कोशिश

बागपत बड़ौत क्षेत्र के एक गांव में दो बहनों के बारे में फेसबुक पर अश्लील पोस्ट डालकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की गई। दो भाइयों व उनकी मां के खिलाफ आइटी एक्ट और धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया है। बदनामी के डर से दोनों बहनें रिश्तेदारी में रह रही हैं।

फार्मासिस्ट की मौत, सैंपल लिए

बुलंदशहर अनूपशहर सीएचसी के फार्मासिस्ट श्रीनिवास सोमवार सुबह अपने घर में बिस्तर पर ही मृत मिले। शव को सीएचसी ले जाया गया जहां कोरोना का सैंपल लिया गया। प्रथम दृष्टया मौत का कारण हार्ट अटैक माना जा रहा है।

पूर्व विधायक हाजी अलीम के बेटे को आरोपित बनाने पर बैठी जांच

बुलंदशहर में पूर्व विधायक हाजी अलीम हत्याकांड में उन्हीं के बेटे अनस को आरोपित बनाने के मामले में जांच बैठ गई है। शासन ने सीबीसीआइडी बरेली के एडिशनल एसपी को जांच अधिकारी बनाया है। आरोपित बनाए गए अनस के भाई दानिश ने मेरठ सीबीसीआइडी पर पांच करोड़ रुपये लेकर मुख्य आरोपित को क्लीन चिट देने और अनस को फंसाने का आरोप लगाकर शासन से शिकायत की थी।

एफबी पर डा. आंबेडकर व मायावती पर टिप्पणी करने पर मुकदमा

बुलंदशहर में फेसबुक पर डा. भीमराव आंबेडकर और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर अभद्र टिप्पणी करने पर नगर निवासी विवेक ने नौ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस अभी किसी आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

सड़क हादसे में बागपत निवासी दारोगा की मौत

बिजनौर नजीबाबाद थाने में तैनात दारोगा गजेंद्र सिंह राणा की शहर कोतवाली क्षेत्र के चक्कर रोड पर सड़क हादसे में मौत हो गई। दारोगा की कार बुग्गी से टकरा गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। गजेंद्र सिंह राणा मूल रूप से जिला बागपत के थाना बिनौली के गांव धनौरा सिल्वर नगर के रहने वाले थे। वह वर्ष 2018 से नजीबाबाद थाने में तैनात थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.