मेरठ, जेएनएन। मेरठ कंकरखेडा थाने में गुरुवार को बजरंग दल के नेता बलराज डूंगर और भाजपा नेता दुष्यंत रोहटा के नेतृत्व में लोगों ने हंगामा कर किया। वहीं कंकर खेड़ा के पावली खास गांव में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। दूसरी ओर नगीना में कोयले से लदी मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। बागपत जिला अस्पताल में मरीज और कर्मचारी के बीच मारपीट के बाद जमकर हंगामा हुआ।

कंकरखेड़ा थाने में बजरंग दल और भाजपा नेताओं का हंगामा

मेरठ कंकरखेडा थाने में गुरुवार को बजरंग दल के नेता बलराज डूंगर और भाजपा नेता दुष्यंत रोहटा के नेतृत्व में लोगों ने हंगामा कर किया। आरोप था कि पुलिस ने 13 अक्टूबर को आरएसएस कार्यकर्ता गौरव सैनी पर हुए जानलेवा हमले के केस में 307 धारा की जगह 151 में दर्ज किया था। जिससे आरोपियों की बाहर से ही जमानत हो गई थी। इस दौरान नेताओं की इंस्पेक्टर बीके राणा से बहस बाजी भी हुई थी। पुलिस ने भीड़ को शांत कर घायल का री मेडिकल कराने के लिए पत्र लिखा है।

कंकरखेड़ा में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, एक घायल

कंकर खेड़ा के पावली खास गांव में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इसमें एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश ने खिर्वा सुरारनी गांव निवासी दंपती से लूट की थी।

पटरी से उतरे मालगाड़ी के डिब्बे, मुरादाबाद-सहारनपुर ट्रैक बाधित

गुरूवार सुबह 3 बजे कोयले से लदी मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। इससे मुरादाबाद-सहारनपुर मेन रेलवे ट्रैक बाधित हो गया। जम्मूतवी से कोलकाता जाने वाली ट्रेनों का रूट डायवर्ट किया गया है। सूचना पर डीआरएम मुरादाबाद तरुण प्रकाश मौके पर पहुंचे। ट्रेनों का संचालन ठप होने से यात्री परेशान रहे। करीब दो घंटे बाद संचालन शुरू हुआ।

जिला अस्पताल में मरीज और कर्मचारी में मारपीट

गुरुवार को जिला अस्पताल बागपत में मरीज और कर्मचारी के बीच मारपीट के बाद जमकर हंगामा हुआ। इसके विरोध में डाक्टरों और कर्मियों ने कार्य का बहिष्कार कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपितों को हिरासत में लेकर मामला शांत कराया।

धारा सिंह हत्याकांड: हत्या से पहले शूटरों ने खरीदा था ब्रेक ऑयल, वीडियो वायरल

सहारनपुर के देवबंद में शनिवार को भाजपा नेता धारा सिंह की हत्या करने वाले शूटर ने पहले बाला सुंदरी देवी मंदिर के पास से एक दुकान से बाइक के ब्रेक में डालने वाला ऑयल खरीदा था। वीडियो पुलिस को मिल गई है पर शूटरों हाथ नहीं आए हैं। एसएसपी ने सूचना देने वाले को 25 हजार इनाम देने की भी घोषणा की है। 

Posted By: Taruna Tayal

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप