मेरठ, जेएनएन। सहारनपुर में घुन्ना व नाजिरपुरा में हुए बवाल के बाद आरोपित हुए 700 लोगों के मामले में गुरुवार को भीम आर्मी के पदाधिकारी डीआईजी व एसएसपी से मिलने पहुंचे। वहीं बागपत के सिंभावली अहीर गांव में अनुसूचित जाति की युवती दीपा का एक अन्य मकान में शव पड़ा मिला है। दूसरी ओर मेरठ में बुधवार की देर रात पुलिस मुठभेड़ में मारे गए पचास हजारी कुख्यात बदमाश बंटी की पत्नी ने रात एक बजे बेटे को जन्म दिया।
भीम आर्मी 700 आरोपितों के परिजनों के साथ देगी गिरफ्तारी
सहारनपुर में घुन्ना व नाजिरपुरा में हुए बवाल के बाद आरोपित हुए 700 लोगों के मामले में गुरुवार को भीम आर्मी के पदाधिकारी डीआईजी व एसएसपी से मिलने पहुंचे, लेकिन दोनों ही अधिकारियों ने मिलने से मना कर दिया। इसके बाद भीम आर्मी एसपी सिटी से मिली, जिन्होंने दो टूक कहा, एक-एक की गिरफ्तारी करवाऊंगा। इस विरोध में भीम आर्मी ने 17 सितंबर को सभी आरोपितों के परिजनों ने सामूहिक गिरफ्तारी की घोषणा की है।
घर में मिला दलित युवती का शव
बागपत के सिंभावली अहीर गांव में अनुसूचित जाति की युवती दीपा का एक अन्य मकान में शव पड़ा मिला है। मकान मालिक भोपाल शर्मा व उसकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। परिजनों ने आरोप लगाया कि भोपाल शर्मा उनकी लड़की को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया और मार दिया है। दीपा की शादी जल्दी होने वाली थी। पुलिस विभाग में हड़कंप मची हुई है।
सौतेली मां ने पांच साल के मासूम को मार डाला
सरधना के कप्साड़ गांव में सौतेली मां ने 5 वर्ष के पुत्र की गला दबाकर हत्‍या कर दी। हत्‍या के बाद बच्‍चे का शव बेड में छुपा दिया। दादी ने खेत से घर आकर पूछताछ की व बच्‍चा ढूंढा तो बच्‍चे का शव बेड में मिला। बच्‍चे का शव देखकर दादी शशी ने शोर मचाया तो गांव वाले व पड़ोस से परिजनों ने आ‍रोपित मां को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर महिला को हिरासत में लिया।
मुठभेड़ में मारे गए बदमाश की पत्नी ने बेटे को जन्म दिया
विधि का विधान देखिए, बुधवार की देर रात पुलिस मुठभेड़ में मारे गए पचास हजारी कुख्यात बदमाश बंटी की पत्नी ने रात एक बजे बेटे को जन्म दिया। परिजन उसे बंटी की छवि मान रहे, लेकिन बंटी नहीं बनने देंगे।  

Posted By: Taruna Tayal

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप