Move to Jagran APP

Today In Meerut: संतान प्राप्ति के लिए डालेंगे आहुति, जानिए आज और क्या होगा शहर में

Today In Meerut कोरोना काल के बीच अलग-अलग रोगों के उपाय के मकसद से सूरजकुंड स्थित बाबा मनोहरनाथ मंदिर में चल रहे 31 कुंडीय महायज्ञ में आज संतान प्राप्ति हेतु आहुति डाली जाएगी। आयोजकों के अनुसार आहुति जायफल की होगी।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Published: Fri, 08 Jan 2021 06:09 AM (IST)Updated: Fri, 08 Jan 2021 06:09 AM (IST)
आज 10वें हेमा कोहली मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच खेला जाएगा।

मेरठ, जेएनएन। Today In Meerut करन पब्लिक स्कूल में चल रहे 10वें हेमा कोहली मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच शुक्रवार खेला जाएगा। स्टैग योद्धा और विकास नगर क्रिकेट एकेडमी उत्तराखंड ने अपने-अपने सेमीफाइनल मैच जीतकर फाइनल में प्रवेश किया है। इस फाइनल मैच के बाद करन पब्लिक स्कूल में ही हेमा कोहली मेमोरियल टूर्नामेंट का समापन समारोह दोपहर 3 बजे से तय किया गया है। जिसमें विभिन्न पुरस्कारों से खिलाडिय़ों को नवाजा जाएगा।

loksabha election banner

यज्ञ सुबह सात बजे से

कोरोना काल के बीच अलग-अलग रोगों के उपाय के मकसद से सूरजकुंड स्थित बाबा मनोहरनाथ मंदिर में चल रहे 31 कुंडीय महायज्ञ में आज संतान प्राप्ति हेतु आहुति डाली जाएगी। आयोजकों के अनुसार आहुति जायफल की होगी। यज्ञ का समय सुबह 7 बजे से है। शिक्षा क्षेत्र की बात करें तो आनलाइन शिक्षा पद्धति में स्वयं को पारंगत करने के मकसद से कनोहरलाल पीजी कालेज ने अपनी शिक्षिकाओं के लिए डिजिटल वर्कशाप का आयोजन आज करने का फैसला किया है। वर्कशाप सुबह 11:30 बजे से शुरू हो जाएगी।

विरोध भी शुरू

गंगनहर के किनारे के कांवड़ पटरी मार्ग के दो और लेन बनाने की कवायद के बीच उसका विरोध भी शुरू हो गया है। जहां सड़क का निर्माण होना है, रास्ते में बड़ी संख्या में पेड़े आ रहे हैं। ऐसे में पेड़ों के को कटान से बचाने के लिए जागरूक नागरिक एसोसिएशन पेड़ कटान के खिलाफ मुख्यमंत्री के नाम डीएम को आज दोपहर 12 बजे ज्ञापन सौंपने कलेक्ट्रेट पहुंचेगी। बता दें कि कुछ दिन पूर्व एक स्वयं सेवी संस्था ने पड़ों को बचाने के लिए चिपको आंदोलन भी चलाया था। राजनीतिक हलचल की ओर देखें तो जिला व शहर कांग्रेस कमेटी की आवश्यक बैठक कांग्रेस कार्यालय पर दोपहर एक बजे तय की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.