मेरठ, जेएनएन। कोरोना संक्रमण एक फिर से पिछले वर्ष की तरह तेजी से फन उठा रहा है। इसको बचने के लिए जरूरी है कि बचाव व सुरक्षा के सभी उपायों को अपनाया जाए। वहीं शिक्षा से जुड़े कार्यक्रम के अंतर्गत आरजीपीजी कालेज में शुक्रवार सुबह 11 बजे से मेडिसिनल प्लांट्स एंड हर्बल इम्यून बूस्टर इन कोविड-19 पेंडेमिक एंड बियोंड: करंट सिनेरियो एंड फ्यूचर प्रोस्पेक्टस विषय राष्ट्रीय सेमिनार आयोजित होगा। इस सेमिनार का आयोजन आनलाइन जूम से होना तय हुआ है। इसमें विभिन्न विषय विषय द्वारा तय विषय पर अपने-अपने विचार प्रस्तुत करेंगे।

करन पब्लिक स्कूल का क्रिकेट टूर्नामेंट

इन दिनों करन पब्लिक स्कूल में क्रिकेट टूर्नामेंट के रोमांचक चल रहे हैैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को स्कूल में क्रिकेट टूर्नामेंट के मैच सुबह 11 बजे से से खेले जाएंगे। इसमें अलग-अलग वर्गों के अंतर्गत टीमें मुकाबले करते नजर आएंगी, जो किसी भी क्रिकेट प्रेमी को मनोरंजन व रोमांच से भर देंगे।

आप कोरोना से बचाव को बांटेगी मास्क

शहर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले ने फिर से सभी की चिंता बढ़ दी है। ऐसे बचाव के लिए पिछली साल की तरह ही उचित शारीरिक दूरी, मास्क व सैनिटाइजर ही बचाव के प्रभावी उपाय है। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी सुबह साढ़े ग्यारह बजे बेगमपुल चौराहे पर निश्शुल्क मास्क वितरण का कार्यक्रम तय हुआ है। पार्टी के पदाधिकारी कोरोना से सुरक्षा के लिए राहगीरों को मास्क देंगे। वहीं कोरोना से ही बचाव को लेकर सैफी संघर्ष समिति का रजबन बाजार में कोरोना से बचाव को जागरूकता कार्यक्रम दोपहर 12.45 बजे से आयोजित होगा।

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021