Move to Jagran APP

टेनिस क्रिकेट टूर्नामेंट के तीन मुकाबलों ने बढ़ाया रोमांच Meerut News

किला रोड स्थित गेम सीटी एरिना स्टेडियम में प्रथम टर्बो जीएनजीसीएल टी-12 टेनिस क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को तीन मैच खेले गए। पहला मैच जेएन-11 और मेरठ रेनिगेट्रस के बीच खेला गया। जेएन-11 ने मेरठ रेनिगेट्रस को 32 रन से हरा दिया।

By Taruna TayalEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 05:30 PM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 05:30 PM (IST)
टेनिस क्रिकेट टूर्नामेंट के तीन मुकाबलों ने बढ़ाया रोमांच Meerut News
गेम सीटी एरिना स्टेडियम में प्रथम टर्बो जीएनजीसीएल टी-12 टेनिस क्रिकेट टूर्नामेंट

मेरठ, जेएनएन। किला रोड स्थित गेम सीटी एरिना स्टेडियम में प्रथम टर्बो जीएनजीसीएल टी-12 टेनिस क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को तीन मैच खेले गए। पहला मैच जेएन-11 और मेरठ रेनिगेट्रस के बीच खेला गया। जेएन-11 ने मेरठ रेनिगेट्रस को 32 रन से हरा दिया। टॉस जीतकर मेरठ रेनिगेट्रस के कप्तान ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए जेएन ने अपने निर्धारित 12 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 95 रन बनाए। जेएन की तरफ से आमिर ने 14 गेंदों में 23 रन बनाए। मेरठ रेनिगेट्रस की तरफ से गेंदबाजी में गौरव और निकुंज ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में मेरठ रेनिगेट्रस 11.2 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 59 रन ही बना सकी। मेरठ रेनिगेट्रस की तरफ से आशीष ने 22 गेंदों में 26 रन बनाए। जेएन की तरफ से आमिर ने तीन विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच जेएन की तरफ से आमिर को चुना गया जिन्हें टर्बो टेनिस बैट दिया गया।

loksabha election banner

दूसरा मैच जेएन-11 और ऑल ब्रदर्स के बीच खेला गया। ऑल ब्रदर्स को 36 रन से हरा दिया। टॉस जीतकर जेएन के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए जेएन ने अपने निर्धारित 12 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 121 रन बनाए। जेएन की तरफ से इरफान ने 23 गेंदों में 29 रन बनाए। ऑल ब्रदर्स की तरफ से सावन ने 3 ओवर में 20 रन देकर दो विकेट लिए। जवाब में ऑल ब्रदर्स 9:2 ओवर में 85 रन पर ऑल आउट हो गई। ऑल ब्रदर्स की तरफ से ऋषभ ने 14 गेंदों में 30 रन और सावन ने 8 गेंदों में 20 रन बनाए। जेएन की तरफ से आमिर ने 2.2 ओवर में 13 रन देकर चार विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच जेएन की तरफ से आमिर को चुना गया जिन्हें टर्बो टेनिस बैट दिया गया।

तीसरा मैच मेरठ रेनिगेट्रस और ऑल ब्रदर्स के बीच खेला गया। मेरठ रेनिगेट्रस ने ऑल ब्राडर्स को 2 रन से हरा दिया। टॉस जीतकर मेरठ रेनिगेट्रस के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेरठ रेनिगेट्रस ने अपने निर्धारित 12 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 133 रन बनाए। मेरठ रेनिगेट्रस तरफ से मधुर ने 39 गेंदों में 86 रन बनाए। ऑल ब्रदर्स की तरफ से अमन ने एक विकेट लिए। जवाब में ऑल ब्रदर्स 12 ओवर में 131 रन ही बना सकी। ऑल ब्रदर्स की तरफ से सचिन ने 13 गेंदों में 36 रन बनाए। मेरठ रेनिगेट्रस की तरफ से उत्सव ने तीन और गौरव ने दो विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच मेरठ रेनिगेट्रस के मधुर को चुना गया जिन्हें टर्बो टेनिस बैट दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.