मेरठ,जेएनएन। बदमाश लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। शुक्रवार रात बदमाशों ने एसी के पा‌र्ट्स बनाने वाले कारखाने से करीब तीन लाख रुपये का पीतल चोरी कर लिया। वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के जाकिर कालोनी निवासी जमालुद्दीन की घर के पास ही एसी के पार्ट बनाने का कारखाना है। पीतल का काफी सामान कारखाने में रखा रहता है। शनिवार सुबह जब वह कारखाने में पहुंचे तो चोरी का पता चला। चोरों ने कारखाने में कुंबल लगाकर वारदात को अंजाम दिया। व्यापारी ने पुलिस को सीसीटीवी की फुटेज भी सौंप दी है।

थाना प्रभारी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। फुटेज के आधार पर कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे है। जल्द ही बदमाशों को दबोच लिया जाएगा। वहीं, स्थानीय लोगों ने क्षेत्र में गश्त बढ़ाने की मांग की। उन्होंने कहा कि ठंड में रात के वक्त पुलिसकर्मी दिखाई नहीं देते हैं।

गर्भवती घोड़ी को पीटने का आरोप, महिलाओं का थाने पर हंगाम: कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के शोभापुर में गर्भवती घोड़ी को पीटने का आरोप लगाते हुए महिलाओं ने थाने पर जमकर हंगामा किया। आरोप लगाया कि घोड़ी को इतना पीटा कि उसके बच्चे की मौत हो गई। इसकी शिकायत एनीमल केयर सोसायटी को दी, जिसके बाद टीम ने जांच की। पुलिस मामले को पुराने विवाद से जुड़ा बता रही है। कुछ दिन पहले कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के शोभापुर में भूषण अधिवक्ता व योगेश पक्ष में मामूली बात को लेकर मारपीट हो गई थी। इस मामले में भूषण पक्ष की ओर से कंकरखेड़ा थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था। शनिवार को योगेश पक्ष की दर्जनों महिलाओं ने थाने पर हंगामा करते हुए भूषण अधिवक्ता पर गर्भवती घोड़ी के साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी।

Edited By: Jagran