Move to Jagran APP

मेरठ में दुष्कर्म पीड़िता को जान से मारने की धमकी, SSP ने दिए सुरक्षा के निर्देश Meerut News

दुष्कर्म पीड़िता को आरोपित लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे हैं और समझौते का भी दवाब भी बनाया जा रहा है। पीड़िता ने थाना पुलिस को आरोपित की शिकायत भी की लेकिन थाना स्तर पर कार्रवाई नहीं होने पीड़िता ने एसएसपी से गुहार लगाई।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2020 10:30 AM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2020 10:30 AM (IST)
मेरठ में दुष्कर्म पीड़िता को जान से मारने की धमकी, SSP ने दिए सुरक्षा के निर्देश Meerut News
दुष्‍कर्म पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी ने सुरक्षा के निर्देश दिए हैं।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में एक दुष्कर्म पीड़िता को आरोपित लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इतना ही नहीं समझौते का भी दवाब भी बनाया जा रहा है। पीड़िता ने थाना पुलिस को आरोपित की शिकायत भी की, लेकिन थाना स्तर पर कार्रवाई नहीं होने पीड़िता ने एसएसपी से गुहार लगाई। खरखौदा क्षेत्र निवासी एक युवती ने बताया कि पूर्व में उसके गांव के ही रहने वाले दो आरोपितों ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। लेकिन पुलिस ने अभी तक आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया।

loksabha election banner

युवती की सुरक्षा के निर्देश

पीड़िता का आरोप है, कि आरोपित और उसके स्वजन पीडि़ता पर मुकदमा वापस लेने का दवाब बना रहे है। विरोध करने पर स्वजन उसे जान से मारने की धमकी दे रहे है। जिसकी वजह से गांव में पीड़िता का जीना दूभर हो गया है। पीड़िता ने खरखौदा पुलिस से आरोपित की शिकायत की, लेकिन पुलिस ने युवती को कार्रवाई करने की बात बोलकर टरका दिया। शनिवार देर शाम युवती ने एसएसपी आवास पहुंचकर घटना की जानकारी दी। एसएसपी अजय साहनी ने खरखौदा पुलिस को निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए है। इसके अलावा युवती की सुरक्षा के भी निर्देश दिए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.