Move to Jagran APP

बुलंदशहर में फाइनेंसर से हजारों की लूट, लेकिन पुलिस ने चोरी में दर्ज किया मुकदमा Bulandshahr News

बुलंदशहर में शनिवार की शाम को मंदिर से निकलते ही दो बदमाशों ने एक फाइनेंसर से हजारों रुपये की नकदी लूट ली। लेकिन पुलिस ने लूट की इस वारदात में चोरी में दर्ज किया है। हालांकि पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 25 Oct 2020 11:17 AM (IST)Updated: Sun, 25 Oct 2020 11:17 AM (IST)
बुलंदशहर में फाइनेंसर से हजारों की लूट, लेकिन पुलिस ने चोरी में दर्ज किया मुकदमा Bulandshahr News
बुलंदशहर के जहांगीराबाद में बदमाशों ने एक फाइनेंसर से हजारों की नकदी लूट ली।

बुलंदशहर, जेएनएन। बुलंदशहर में जहांगीराबाद थानाक्षेत्र के बालाजी मंदिर के समीप बाइक सवार दो बदमाशों ने शनिवार की सरेशाम एक फाइनेंसर से हजारों रुपये की नकदी लूट ली। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की। बदमाशों की तलाश में वायरलैस सेट से पूरे जिले में सूचना कराई, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई। वहीं, पुलिस ने इस मामले में खेल करते हुए मुकदमा चोरी की धाराओं में दर्ज किया है। बदमाशों की तलाश में देर रात दबिश भी दी गई।

loksabha election banner

मंदिर के पास रोक लिया 

गांव पहाड़पुर निवासी बीरसिंह गांव में ही फाइनेंस का काम करते हैं। शनिवार की शाम वह कुछ सामान लेने के लिए कस्बा जहांगीराबाद में आए थे। शाम के करीब साढ़े पांच बजे वह कस्बे के ही बालाजी मंदिर में किसी से मिलने के लिए गए थे। जब वह मंदिर से निकले तो उनके हाथ में एक थैला था। थैले में 45 हजार रुपये थे। जब वह मंदिर से कुछ ही दूरी पर पैदल पहुंचे तो पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आए और बीरसिंह को रोक लिया।सीसीटीवी में नजर नहीं आए बदमाश

इसके बाद बदमाशों ने उसका थैला छीनने का प्रयास किया। उसने नहीं दिया तो आरोपितों ने उस पर तमंचा तान दिया। बीरसिंह डर गया और उसने थैला छोड़ दिया। बदमाश रकम लेकर फरार हो गए। शोर मचाने पर अन्य लोग भी आ गए और बदमाशों का पीछा किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने मंदिर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले, लेकिन किसी कैमरे में बदमाश कैद नजर नहीं आए। जहांगीराबाद थाना प्रभारी विवेक शर्मा ने बताया कि पीड़ित ने जिस तरह की तहरीर दी है। उन्हीं धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द ही घटना का राजफाश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.