मेरठ, जेएनएन। पैंठ बाजार की संकरी गलियों में वाहन लेकर घूमने वाले दो युवकों को व्यापारियों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। आरोपितों ने व्यापारी व उसके पुत्र के साथ मारपीट करते हुए दुकान फूंकने की धमकी दी। व्यापारियों ने पुलिस पर साठगांठ कर छोड़ने का आरोप लगाकर हंगामा कर दिया। एसपी क्राइम के आश्वासन के बाद व्यापारी शांत हुए।

लालकुर्ती पैंठ बाजार में कोतवाली थाना क्षेत्र के जाटव गेट स्थित करम अली निवासी विनोद कुमार पुत्र रूप सिंह की कपड़े की दुकान है। उन्होंने बताया कि पैंठ बाजार की संकरी गलियों में संप्रदाय विशेष के युवक वाहन लेकर घूमते हैं। वह महिला ग्राहकों के साथ छेड़छाड़ करते हैं। पूर्व में भी दो युवकों को पकड़कर व्यापारियों ने पुलिस को सौंपा था। बुधवार को आरोपित शाहरुख अपने साथी सोनू व एक अज्ञात युवक के साथ वाहन पर घूम रहे थे। विनोद की युवकों से कहासुनी हो गई। आरोप है कि दोनों युवकों ने पिता-पुत्र की पिटाई के बाद उनकी दुकान फूंकने की धमकी दी। जिसे सुनकर व्यापारी आक्रोशित हो गए। उन्होंने दोनों को दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। व्यापारियों का आरोप है कि पुलिस ने बिना कार्रवाई के ही आरोपितों को थाने से छोड़ दिया। नाराज व्यापारियों ने गुरुवार को लालकुर्ती इंस्पेक्टर की शिकायत एसपी क्राइम से की। उन्होंने मामले की जांच कर आरोपितों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। इस दौरान पुनीत शर्मा, राहलु सेठी, लक्की सेठी, महेंद्र, अजय ओबराय मौजूद रहे।

जीरो माइल पर पार्षद की पुत्रवधू से छेड़छाड़: एक पार्षद की पुत्रवधू से जीरो माइल स्थित मैगी प्वाइंट पर शराब के नशे में धुत छह मनचलों ने छेड़छाड़ की। महिला व उनके स्वजन ने विरोध किया तो आरोपितों ने मारपीट की। थाना पुलिस व डायल-112 की टीम पहुंच गई। उन्होंने घेराबंदी कर आरोपितों को पकड़ लिया। देर रात पार्षद व उनके बेटे ने कार्रवाई की मांग को लेकर थाने में हंगामा किया।

लालकुर्ती थाना क्षेत्र के जीरो माइल चौराहे पर मैगी प्वाइंट है। बुधवार रात पार्षद की पुत्रवधू यहां स्वजन संग मैगी खाने आई थीं। इन्होंने कार को किनारे लगा दिया और संगीत सुनने लगे। उसी समय छह शराबी भी वहां पहुंच गए। वे कार के बोनट पर बोतल रखकर शराब पीने लगे। आरोप है कि शराब के नशे में उन्होंने महिलाओं पर टिप्पणी कर दी। वहीं, थाने में हंगामे के दौरान एक सिपाही भी धक्का-मुक्की में घायल हो गया। दारोगा इम्तियाज हुसैन ने बामुश्किल पार्षद व उनके बेटे को समझा कर शांत किया। थाना प्रभारी बृजेश सिंह का कहना है कि पार्षद ने युवकों के खिलाफ तहरीर दी है। मामले की जांच की जा रही है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप