मेरठ, जागरण संवाददाता। Stolen In Paint Shop मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र के गढ़ रोड स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने दीपक पेंट्स एंड सेनेटरी हाउस में चोर सोमवार देर रात जाल को काटते हुए दुकान में घुस गए। इसके बाद गले में रखे करीब 35 हजार रुपये, कीमती कागजात तथा मंदिर में रखी चांदी की मूर्ति भी ले गए। वारदात के बाद चोर जीने के गेट का ताला तोड़कर फरार हो गए। घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी, जांच पड़ताल की जा रही है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर रही पुलिस

मंगलवार की सुबह दुकान पर पहुंचे दीपक प्रजापति ने गले का ताला टूटा देख तो पुलिस को सूचना दी। हसनपुर चौकी प्रभारी नरेंद्र सिंह ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर तलाश शुरू कर दी है। बता दें कि छह माह पूर्व भी इसी दुकान में चोरी हुई थी, जिसमें करीब 20 हजार नकद, लैपटॉप व एक टैब चोरी हुआ था। पुलिस ने तीन युवकों को जेल भेज दिया था, लेकिन सामान बरामद नहीं हुआ था।

महिला के कान से कुंडल खींच किया लहूलुहान

मेरठ : रेलवे रोड पर सोमवार को बाइक सवार बदमाशों ने महिला के कान से कुंडल खींच लिया, जिससे महिला का कान भी फट गया है। लहूलुहान महिला के शोर मचाने तक बदमाश फरार हो गए। दहशत में आयी घायल महिला ने कान का उपचार कराया और घर लौट गई। सोमवार को नीतू अपने घर से डाक्टर के पास उपचार के लिए गई थी। रेलवे रोड पर पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने महिला के कान से सोने का कुंडल खींच लिया। चलती बाइक से कुंडल खींचने पर महिला का कान फट गया।

पुलिस करेगी कार्रवाई

लहूलुहान हालत में महिला ने शोर मचाया मगर बदमाश भाग गए थे। घायल महिला किसी तरह चिकित्सक के पास गई और उपचार कराया। उधर, एएसपी सूरज राय ने कहा कि पीडि़त महिला की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है। मामले को देखा जा रहा है। उधर, देहलीगेट थाना क्षेत्र में एक अस्पताल के बाहर पल्लवपुरम की रहने वाली महिला से मोबाइल छीन लिया गया। पुलिस मौके पर पहुंची, जब तक भीड़ के बीच से बदमाश फरार हो गए। सीओ अरविंद चौरसिया का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है। 

Edited By: Prem Dutt Bhatt