मेरठ,जेएनएन। एससपी ने क्राइम मिटिंग में सर्दी बढ़ने पर पुलिस को सतर्क रहने के आदेश देकर चोरी की वारदात रोकने के आदेश दिये थे। लेकिन क्षेत्र में आये दिन चोरी की वारदात हो रही हैं। शुक्रवार की रात को चोरों ने कई स्थानों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

वारदात 1:

शुक्रवार रात कैली गांव में सड़क किनारे चोरों ने मुकेश शर्मा की परचुन की दुकान का शटर तोड़कर उसमे रखी करीब दस हजार नकदी और दस हजार का सामान चोरी कर लिया। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है।

वारदात-2:

जाहिदपुर गांव में भाजपा के युवा मोर्चा के महानगर महामंत्री विनोद कुमार के अहाते में ताला तोड़कर गोवंश चोरी कर लिया गया। हालांकि जिसे लिसाड़ीगेट पुलिस ने बरामद करके एक आरोपित को दबोच लिया।

वारदात-3:

लोहियानगर निवासी दिलावर पुत्र अब्दुल रशीद के प्लाट में बंधे एक गोवंश को मारपीटकर घायल कर दिया। दूसरे गोवंश को चोरी करके ले गये। पीड़ित ने तहरीर दी है।

वारदात-4:

धीरखेड़ा में सलीम ने पंचर की दुकान से ताला तोड़कर सामान चोरी। वहीं, तीन दिन पूर्व कैली में राजेन्द्र प्रसाद की नलकूप पर लगे ट्रांसफार्मर से तेल चोरी। कबट्टा निवासी सोनू की टयुवैल से ट्रांसफार्मर चोरी।

इन्होंने कहा---

चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए गश्त बढ़ाई जाएगी। चोरी के मामले दर्ज कराकर जल्द राजफाश किया जाएगा। चोरी की वारदात रोकी जाएगी।

चंद्रकांत मीणा, एएसपी

सिवाल खास से बाइक चोरी : सिवाल खास निवासी मौनिश बाइक से लोहड्डा मार्ग पर स्थित अपने बाग में किसी काम से गया था। वह बाइक खड़ी कर बाग में चला गया। वापस आकर देखा तो बाइक चोरी हो गई थी। पीड़ित ने तहरीर दी है।

Edited By: Jagran