Move to Jagran APP

मेरठ के पल्लवपुरम में शीशा व्यापारी की दुकान में लाखों की चोरी, व्‍यापारियों में रोष

पल्लवपुरम में बदमाशों ने शीशा व्यापारी की दुकान और गोदाम में धावा बोलकर लाखों की चोरी को अंजाम दिया है। गुरुवार सुबह दुकान पर पहुंचने के बाद चोरी का पता चला। कंट्रोल रूम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

By Taruna TayalEdited By: Published: Thu, 12 May 2022 04:59 PM (IST)Updated: Thu, 12 May 2022 04:59 PM (IST)
पल्लवपुरम में बदमाशों ने शीशा व्यापारी की दुकान चोरी की।

मेरठ, जागरण संवाददाता। पल्लवपुरम में बदमाशों ने शीशा व्यापारी की दुकान और गोदाम में धावा बोलकर लाखों की चोरी को अंजाम दिया है। गुरुवार सुबह दुकान पर पहुंचने के बाद चोरी का पता चला। कंट्रोल रूम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। वहीं आसपास के व्यापारी भी पहुंच गए, जिन्होंने क्षेत्र में आए दिन हो रही चोरी की घटनाओं को लेकर पुलिस के सामने रोष प्रकट किया।

loksabha election banner

यह है मामला

दौराला थाना क्षेत्र में गांव भराला निवासी जफर अहमद की पल्लवपुरम फेज-दो में मकान, दुकान, शोरुम में लगने वाले शीशे की दुकान है। दुकान से सटा हुआ गोदाम भी है। बुधवार रात को जफर दुकान बंद कर अपने घर चले गए थे। गुरुवार सुबह दुकान और गोदाम पर पहुंचे तो अंदर सामान बिखरा पड़ा था। शीशे भी टूटे हुए पड़े थे। लैपटाप, गल्ले में रखी नगदी व अन्य सामान चोरी हो गया। चोरी हुए सामान की कीमत करीब पांच लाख रुपये आंकी जा रही है। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

पल्ल्वटावर व्यापार संघ अध्यक्ष देवेंद्र चौहान भी व्यापारियों संग मौके पर पहुंचे और पुलिस के सामने आए दिन हो रही चोरियों की घटनाओं को लेकर रोष जताया।

हालांकि पुलिस ने पीड़ित व्यापारी को जल्द चोरी का राजफाश करने का आश्वासन दिया है। व्यापारी नेता देवेंद्र चौहान ने कहा कि अगर, चोरी का राजफाश नहीं हुआ तो व्यापारी कप्तान आफिस पर प्रदर्शन करेंगे। वहीं थानाध्यक्ष अवनीश अष्टवाल का कहना है कि पुलिस टीम लगा दी गई है, चोरों को पकड़कर जल्द ही राजफाश होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.